इसी साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं कैटरीना कैफ और विकी कौशल? लेंगे इस जगह पर फेरे

Katrina Kaif and Vicky Kaushal to get married: बॉलीवुड इंडस्ट्री में हीरो-हीरोइनों के बीच प्यार-मोहब्बत की खबरें अक्सर आती रहती हैं. अमूनन किसी न किसी के अफेयर के किस्से बी-टाउन के गलियारों में गूंजते ही रहते है. इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अफेयर को लेकर चर्चे काफी जोरों पर हैं. विक्की कई बार कैटरीना के अपार्टमेंट के नीचे नजर आ चुके हैं.

वहीं, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कैटरीना और विक्की ने गुपचुप सगााई कर ली है. अब खबर आ रही हैं कि दोनों इस साल के अंत में यानी दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लाइफस्टाइल एशिया में छपी एक खबर में दोनों की शादी को लेकर दावा किया गया है. हालांकि, न तो विक्की और न कैटरीना की तरफ से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया है.

हम आपको बता दें कि जब कैटरीना-विक्की की सगाई की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तो फैंस उन्‍हें बधाई देने लगे थे. पर विक्की के पिता श्याम कौशल ने इन खबरों को झूठ बताते हुए कहा कि उनके बेटे की सगाई नहीं हुई है.

वहीअब खबर आ रही है कि कैटरीना और विक्‍की जल्‍द ही शादी करने वाले हैं. बता दें कि कैटरीना कैफ इन दिनों तुर्की में है. वह सलमान खान के साथ वहां पर रूट से शूटिंग खत्म करने के बाद गई हैं. इस दौरान वह टाइगर 3 की शूटिंग करने में व्यस्त हैं.

सूत्रों की मानें तो दोनों राजस्थान के उदयपुर में शादी करने वाले हैं और इसके लिए तैयारियां भी शुरू होने का दावा भी किया जा रहा है. खबरों के हिसाब से इस शादी में दोनों के परिवारवाले शामिल होंगे.

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि दोनों में सगाई की खबरों को लेकर काफी बहस हुई थी. रिपोर्ट का दावा किया गया था कि दोनों ही सगाई की खबर से नाराज थे. वैसे, हम आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना दोनों के पास कई फ‍िल्‍में हैं और दोनों चाहते हैं कि उनके काम के बारे में मीडिया में चर्चा हो न कि उनकी रिलेशनशिप को लेकर.

बता देंगे जुलाई में कैटरीना कैफ ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस दौरान सलमान खान के स्टाइलिस्ट और फेमस कॉस्ट्यूम डिजाइनर ऐश्ले रिबेलो ने सोशल मीडिया पर कैटरीना की एक फोटो शेयर की. इस फोटो को देखने के बाद फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि कैटरीना और विक्की जल्द शादी कर सकते हैं.

 

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *