Pawan Singh Holi song: पवन सिंह ने अपने नए गाने “भैया रंगले नया साड़ी” से होली के पर्व में मचाया धमाल

Pawan Singh Holi song: पवन सिंह ने होली के माहौल को और भी रंगीन बना दिया है। उनके नए गाने भैया रंगले नया साड़ी ” होली के पर्व को और भी रंग से भर रहा है। भोजपुरी गायक और एक्टर पवन सिंह एक अपना ही अंदाज़ है जिसे उनके दर्शक और चाहने वाले बहुत ही पसंद करते है। उनके सभी गाने बहुत ही ज्यादा हिट और प्रसिद्ध होते हैं। इस गाने को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है अभी तक इसे 40 लाख से भी अधिक देखा जा चूका है और इस गाने का ऑडियो भी बहुत ही पसंद किया जा रहा है।

गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है और गाने के खूबसूरत बोलो को प्रकाश बारूद ने लिखा है। गाने के संगीतकार छोटे बाबा हैं। गाने का असर इतना है कि ये गाना लगातार देखा जा रहा है, जिस कारन इसके व्यू बढ़ते जा रहे हैं।

पवन सिंह के गानों का उनके फैंस के बीच काफी क्रेज है कि उनकी फिल्म हो या कोई भी गाना फैंस को पसंद ही आता है। होली के मौके पर सभी भोजपुरी सितारे नए नए गानो की कतार लगा दी है।

इससे पहले भी पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने होली के मौके पर “आवा न चोली में रंग डलवाला “गाना शेयर किया था जो कि यू तुबे पर काफी धमाल पसंद किया जा रहा है। इन दोनों की जोड़ी के साथ साथ में काजल राघवानी और अक्षरा सिंह भी गाने में दिखाई दे रही है।

PAWAN SINGH – भईया रंगले नया साड़ी – Bhaiya Rangle Naya Sadi – Super Hit Holi Song 2020

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …