बॉलीवुड के मशहूर कपूर खानदान की karishma kapoor का अफेयर रहा है इन 6 दिग्गजों के साथ

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 1990 और 2000 के दशक में अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच खूब नाम कमाया है. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से करोड़ों दर्शकों का दिल जीतने वाली करिश्मा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. करिश्मा ने महज 17 साल की उम्र में रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘कैदी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और अपनी एक्टिंग का सभी को दीवाना बना दिया। करिश्मा ने अपने फिल्मी सफर में खूब नाम कमाया है। लेकिन प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं।

वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। बॉलीवुड के कई एक्टर्स से जुड़े होने के बाद भी आज 47 साल की उम्र में करिश्मा अपनी जिंदगी अकेले बिता रही हैं। तो ऐसे में आज हम आपको बताते हैं लोलो की लव लाइफ और उनके अफेयर्स के बारे में।

अजय देवगन :-

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन का है, जिनके साथ करिश्मा की जोड़ी ने एक जमाने में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. आपको बता दें कि फिल्म जिगर के सेट पर अजय और करिश्मा की नजदीकियां बढ़ गई थीं और फिर बढ़ते समय के साथ उनके अफेयर की खबरें सामने आने लगीं। हालांकि बाद में किसी कारणवश दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

गोविंदा :-

गोविंदा और करिश्मा की रील जोड़ी बॉलीवुड की उन जोड़ियों में से एक है जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आते ही हिट हो जाती हैं। 90 के दशक में करिश्मा और गोविंदा ने कई फिल्मों में साथ काम किया और दर्शकों ने भी उनकी जोड़ी को खूब प्यार दिया. खबरों की माने तो उस समय दोनों का करियर बुलंदियों पर था, साथ ही इनके अफेयर की खबरें भी काफी बढ़ने लगी थीं। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी और कुछ समय बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया।

सलमान ख़ान :-

खबरों के मुताबिक, करिश्मा कपूर का बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान के साथ भी अफेयर था। हालांकि इस बारे में दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा और न ही अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा कुछ खुलासा किया।

अभिषेक बच्चन :-

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के रिश्ते के बारे में कौन नहीं जानता। 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद करिश्मा और अभिषेक शादी के बंधन में बंधने वाले थे। लेकिन किसी वजह से उनका रिश्ता टूट गया और दोनों अलग हो गए।

संजय कपूर :-

अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की। लेकिन उनकी शादी सफल नहीं हो पाई और ठीक 3 साल बाद यानी साल 2016 में उनका पति संजय से तलाक हो गया।

संदीप तोषनीवाल :-

संजय कपूर से तलाक के बाद साल 2018 में खबर आई थी कि करिश्मा बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं। लेकिन इस मामले पर ज्यादा बात नहीं हुई और आज करिश्मा अपनी जिंदगी अकेले बिता रही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *