ये है वो 5 ऐक्टर जिन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी शो के ‘जेठालाल’ बनने से कर दिया था मुंह पर मना

कई बार इंसान को अपने फैसले पर पछतावा होता है। ऐसा ही कुछ बड़े स्टार्स के साथ भी हुआ। उनके पास एक बड़ा मौका था, जिसके बाद वह लोगों के दिलों में खास जगह बना सके। लेकिन, उन्होंने अपने लिए कुछ और ही चुना। यहां हम उन पांच अभिनेताओं के बारे में बात कर रहे हैं जिन्हें टीवी के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का जेठालाल बनने का मौका मिला, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

1. कीकू शारदा

कीकू शारदा आजकल ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आते हैं और अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं. कीकू से जेठालाल के रोल के लिए भी पूछा गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। जानकारी के मुताबिक वो कोई फुल टाइम सीरियल नहीं करना चाहते थे. वह स्टैंड-अप कॉमेडी में खुश थे।

2. राजपाल यादव

राजपाल यादव टीवी के साथ-साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। वह सिर्फ बॉलीवुड पर फोकस करना चाहते थे। वह टेलीविजन पर काम नहीं करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने जेठालाल के रोल का ऑफर ठुकरा दिया।

3. योगेश त्रिपाठी

योगेश त्रिपाठी ‘भाबीजी घर पर हैं’ और ‘हप्पू सिंह की उलटन पलटन’ में नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें जेठालाल का रोल ऑफर हुआ था, लेकिन वह दूसरे शो की शूटिंग में व्यस्त थे और उन्होंने मना कर दिया.

4. एहसान कुरैशी

अहसान कुरैशी को स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर जाना जाता है। लेकिन, कम ही लोग जानते हैं कि वे अच्छी एक्टिंग भी करते हैं। उनकी प्रतिभा को देखते हुए उन्हें जेठालाल की भूमिका के लिए संपर्क किया गया था। लेकिन उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने से मना कर दिया।

5. अली असगर

जेठालाल के रोल के लिए अली मेकर्स की पसंद थे। लेकिन अली समय नहीं निकाल पाए और यह रोल उनके हाथ से छूट गया। अली ने कहानी घर घर की, कुटुम्ब, कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल जैसे शो में काम किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *