बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने किराए पर लिया है यह नया डुप्लेक्स, हर महीने लाखों का किराया भरेंगे…..

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान अपनी फैमिली के साथ बांद्रा के पॉपुलर गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं साथ ही वह पनवेल के फार्म हाउस में भी समय बिताना पसंद करते हैं महामारी के समय उनका काफी समय अपने फार्म हाउस पर ही गुजरा है उन्होंने फार्म हाउस का नाम अपनी बहन के नाम अर्पिता फार्म पर रखा है वैसे तो सलमान खान के पास मुंबई में और भी कई प्रॉपर्टी है अब सलमान खान ने एक नई प्रॉपर्टी भी कर ले ली है!

मिल रही जानकारी के अनुसार सलमान खान ने अपने घर के पास में ही एक के लिए रेंट एग्रीमेंट फाइनल किया है! जानकारी के अनुसार यह बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17 वीं और 18 वीं मंजिल पर है जिसका मालिकाना हक बाबा सिद्दीकी और जिंदगी के पास है! गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी से सलमान खान के काफी अच्छे रिलेशन बताए जाते हैं!

वही जानकारी के अनुसार यह एग्रीमेंट 11 महीने के लिए किया गया है और इस डुप्लेक्स में तमाम सुविधाएं पहले से ही मौजूद हैं वहीं 2265 वर्ग फुट का ही है कारपेट एरिया है बताया तो यह जा रहा है कि इस डुप्लेक्स का इस्तेमाल राइटर पेड़ के लिए किया जाना है इसके लिए हर महीने सलमान खान 8.250 लाख रुपए किराया देंगे!

वही बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म अंतिम के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है वही महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होगी और फिल्म में उनके जीजा आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं जबकि सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *