पति राज कुंद्रा के जेल से छूट जाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने मुंडवाया आधा सिर जाने क्यों।

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमर, हॉट और शादी के बाद भी अपनी फिगर के लिए जानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने हर लुक से फैंस को मोटिवेट करती हैं. शिल्पा का फैशन सेंस उनके स्टाइलिश आउटफिट्स उनके फेंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. शिल्पा अक्सर ही अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती लेती हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद को खास मेकओवर दिया है जिनकी सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब चर्चा हो रही है.

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक रियल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा जिम मैं एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं लेकिन वर्कआउट (Workout) शुरू करने से पहले सिर्फ अपने बालों को लुक देते हुए अपना नया हेयरकट भी फ्लांट करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शिल्पा ने अपने सिर के पीछे के निचले हिस्से को मुंडवा लिया है.

कि इस हेयर स्टाइल प्लांट करने के बाद शिल्पा फिर से एक्सरसाइज करने में लग जाती हैं बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपने इस वीडियो को एक खास खेतों के साथ शेयर किया है उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि ‘आप रिस्क लिए बिना और अपने कंफर्ट जोन से बाहर आए बिना हर दिन नहीं रह सकते हैं. चाहें वह अंडरकट बज कट हो या मेरा नया एरोबिक वर्कआउट: ‘ट्राइबल स्क्वायड’ बता दें कि कैप्शन में शिल्पा ने अपने न्यू हेयर स्टाइल को अंडर कट बज कट बताया है.

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी का यह नया हेयर स्टाइल कुछ यूजर्स को तो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ यूजर्स उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. जिन यूजर्स को पसंद आ रहा है वह इस वीडियो पर फायर इमोजी के साथ अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. वही एक यूजर ने इसकी तारीफ में लिखा कि यह हेयर कट स्टाइल काफी क्यूट है, तो वही एक दूसरे यूज़र ने लिखा यह बहुत अच्छा नहीं दिख रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *