जब ऐश्वर्या राय बनी मिस वर्ल्ड तब ऐसे दिखते थे पति अभिषेक बच्चन, फोटो देख आप भी कहोगे : इस से शादी क्यों की….

ऐश्वर्या राय दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है! उन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से कई लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है आज ऐश्वर्या राय को किसी की पहचान की जरूरत नहीं है उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया है जबसे उन्होंने फिल्म करियर की शुरुआत की है तब से लेकर अब तक अभिनेत्री है काफी नाम और शोहरत भी कम आती है! वहीं अगर ऐश्वर्या राय की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शादी की है!

वही आज हम अपने हिसाब से कल के माध्यम से आपको ऐश्वर्या राय के मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन कैसे दिखा करते थे! दरअसल जब ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनी थी तब वह काफी प्राउड फील कर रही थी लेकिन क्या अब ने अभिषेक बच्चन को उस वक्त देखा है! तो चलिए हम आपको ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनने की समय की अभिषेक बच्चन की तस्वीर से रूबरू करवाते! जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है!

वायरल हो रही तस्वीर देखने के बाद कहीं फैंस उन्हें इस फोटो की तुलना 1994 में ऐश्वर्या राय की फोटो देखी है दरअसल ऐश्वर्या राय साल 1994 में मिस वर्ल्ड बन गई थी और वह काफी ज्यादा खूबसूरत भी थी लेकिन उस वक्त अभिषेक बच्चन इतने हैंडसम नहीं दिखते थे ऐश्वर्या राय उस समय तक एक स्टार बन गई थी लेकिन पर अभिषेक बच्चन उस समय सिंपल ही हुआ करते थे जब तक उनकी कोई भी पहचान नहीं बनी थी वह एक साधारण व्यक्ति हुआ करते थे!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत गुरु मूवी से हो गई थी जिसके बाद उन दोनों ने 2007 में शादी कर अपना घर बसा लिया था शादी के बाद साल 2011 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम आराध्या बच्चन है!

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *