भारती सिंह के पति हर्ष ने दुनिया को दिखाया पत्नी का असली चेहरा, सफेद बाल… चहरे पर झुरियां, फैंस बोलो:-….

टीवी इंडस्ट्री की लाफ्टर क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह आज की दुनिया में काफी पॉपुलर कॉमेडियन और टीवी होस्ट बन चुकी हैं और इन दिनों भारती अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में होस्ट हैं. वह नजर आती हैं और वही भारती सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरें और अपने फनी वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जो खूब वायरल होते हैं और इसी बीच भारती सिंह का एक वीडियो सामने आया है. और इस वीडियो को देखने के बाद भारती के फैंस काफी हैरान हैं और इन दिनों भारती सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक माना जाता है और वही हर्ष लिंबाचिया ने हाल ही में अपनी पत्नी भारती का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो में भारती के बाल पूरी तरह से सफेद हैं और झुर्रियां साफ नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर दिखाई दे रही है, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लगता है कि भारती का बुढ़ापा समय से पहले आ गया है और वही फैंस इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं कि आखिर रात भर भारती सिंह के साथ ऐसा कैसे हुआ, तो आइए जानते हैं क्या है सच्चाई इस वीडियो के-

भारती सिंह के बुढ़ापे का ये वीडियो, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, दरअसल भारती के पति हर्ष लिंबाचिया ने बनाया है और इस फनी वीडियो को बनाने के लिए हर्ष ने एक इंस्टाग्राम फिल्टर लगाया है, जिसकी वजह से वीडियो में यंग एंड ब्यूटीफुल भारती काफी बूढ़ी लग रही हैं और उनके फैंस भारती के इस बेहद फनी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो में भारती के पति हर्ष भारती को बूढ़ा होने के बाद भी कहते नजर आ रहे हैं. वह अपने मोबाइल चलाने की लत को नहीं भूल पाई और इस वीडियो के कैप्शन में हर्ष लिंबाचिया ने लिखा है कि प्यार हमेशा जवान होता है, पत्नी से बूढ़ा अक्सर होता है.

बता दें, जहां भारती के इस फनी वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं वहीं टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसमें कृष्णा अभिषेक, युविका चौधरी और उमंग कुमार जैसे सितारे शामिल हैं.

भारती सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो भारती इन दिनों टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 को अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ होस्ट करती नजर आ रही हैं और इसके अलावा भारती द कपिल शर्मा शो के कम्मो बुआ का भी किरदार निभा रही हैं. भारती इस किरदार से दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं और दर्शकों को भारती का कॉमेडी करने का अंदाज काफी पसंद आता है और यही वजह है कि आज भारती टीवी की दुनिया में लोकप्रिय कॉमेडियन बन चुकी हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *