लंदन में बसने वाले है मुकेश अंबानी और उनका परिवार?जाने पूरी सच्चाई

रिलायंस कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लंदन शिफ्ट होने की अटकलों पर कंपनी ने सफाई दी हैं! कंपनी का कहना है कि मुकेश अंबानी और उनका परिवार का लंदन में स्टॉक पार्क में शिफ्ट होने का कोई भी प्लान नहीं है, साथ ही अंबानी परिवार का दुनिया में कहीं और भी शिफ्ट होने का कोई प्लान नहीं है!

दरअसल हाल ही में मिड-डे नाम की अखबार ने अपनी खबर के अंदर यह दावा किया था कि हम बानी और उनका पूरा परिवार अपना कुछ समय अब भारत में और कुछ समय लंदन में रहकर बिताया करेंगे वही रिपोर्ट के अंदर यह भी कहा गया था कि अंबानी और उनका परिवार लंदन के स्टाफ पार्क में शिफ्ट हो सकते हैं वहीं इस पार्क में अंबानी की 300 एकड़ की संपत्ति है!

लेकिन अब कंपनी की तरफ से साफ कर दिया गया है कि स्टॉक पार्क की संपत्ति की खरीद रिलायंस इंडस्ट्रियल इन्वेस्टमेंट एंड होल्डिंग लिमिटेड विकी है वहीं इस संपत्ति को एक गोल्फिंग और सपोर्ट रिजॉर्ट की तरह विकसित करने का लक्ष्य रखा गया है! यह रिजॉर्ट रिलायंस ग्रुप के तेजी से बढ़ते हुए कारोबार में मदद करेगा वही भारत के हॉस्पिटैलिटी उद्योग की पहचान को दुनिया भर के अंदर से लाएगा!

वही जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी ने लंदन के स्टॉक पार्क को 592 करोड़ में खरीदा है वहीं इस रिपोर्ट में 49 बेडरूम हैं इसी के साथ कई लग्जरी फीचर और एक स्टेट ऑफ द आर्ट मेडिकल फैसिलिटी भी वही स्टॉक में कई हॉलीवुड फिल्मों में लोकेशन के तौर पर इस्तेमाल किया गया है जिसमें जेम्स बॉन्ड की 2 फिल्में भी शामिल है

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *