इस तरह से पति से अलग होने के बाद भी करिश्मा उठा रही अपने बच्चों का खर्चा

करिश्मा कपूर खानदान की वह पहली बेटी हैं जिसने घर के बनाये रूल (लड़कियां बॉलीवुड में कदम नहीं रखेंगी) के खिलाफ जाकर बॉलीवुड में अपना कर्रिएर बनाया था. करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में अपना खूब नाम और शोहरत कमाई थी. एक वक़्त ऐसा भी था जब फीमेल रोल के लिए करिश्मा कपूर फिल्म मेकर्स की पहली पसंद हुआ करती थी.

शादी के बाद करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी और तलाक़ होने के बावजूद आज भी वह अपना लक्ज़री लाइफस्टाइल ही जीती हैं. ऐसे में सवाल कई भी उठता हैं की, बिना किसी शो या फिल्म में काम किये करिश्मा कपूर आखिर कैसे अपने दो बच्चों के साथ लक्ज़री लाइफस्टाइल जी रहीं हैं. करिश्मा कपूर और संजय कपूर का तलाक़ भारत के इतिहास में सबसे महंगे तलाकों में से एक हैं.

इस तलाक़ के चलते संजय कपूर ने मुंबई में स्थित अपने पिता का बँगला करिश्मा कपूर को देना पड़ा था और बच्चों के लिए संजय कपूर को हर महीने 10 लाख रूपए देने पड़ते हैं. इसके इलावा संजय कपूर ने अपने दोनों बच्चों के नाम पर 7-7 करोड़ रूपए के बांड खरीदें हुए हैं, जिससे हर महीने 5-5 लाख यानी 10 लाख रूपए ब्याज आता हैं.

इस तरह से करिश्मा को बिना कोई काम किये हर महीने 20 लाख रूपए की राशि मिलती हैं. करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे मुंबई में अम्बानी स्कूल में पढ़ते हैं और दोनों बच्चों के अपने पिता के साथ अच्छे रिश्तें भी हैं. संजय कपूर की दूसरी पत्नी प्रिया भी करिश्मा कपूर के बच्चों के साथ हस्ते मुस्कुराते हुए नज़र आती हैं. करिश्मा का कहना है की उसे इस बात की कोई परेशानी नहीं है की उनके बच्चे अपने पिता से मिलते-जुलते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो महीने में एक बार बच्चे अपने पिता से मिलने दिल्ली जरूर जाते हैं. करिश्मा फिलहाल एक वेब सीरिज़ ‘मेंटलहुड’ में नज़र आ चुकी है और शादी को लेकर वह कहती हैं की मैं अपने बच्चों के साथ समय बिता कर काफी खुश हूँ. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट में कई बार करिश्मा के अफेयर्स के चर्चे जरूर चले हैं, लेकिन हर बार करिश्मा ने ऐसे ख़बरों को महज़ अफवाह ही बताया हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *