इन 5 एक्ट्रेस ने तलाक़ के बाद अपने पिता के घर जमाया डेरा

तलाक़ एक ऐसा शब्द हैं, जो एक शादी शुदा जोड़े को ही नहीं बल्कि दो परिवारों को एक दूसरे से अलग कर देता हैं. देश और दुनिया में जैसे-जैसे लोग अपने ख्यालों की आज़ादी में जीने के आदि हो रहें हैं, ऐसा लगता है की मानो अब उन्हें किसी जीवनसाथी की जरूरत है ही नहीं. आज के समय में ज्यादातर तलाक़ केवल पैसे की कमी या फिर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के चलते होता हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहें हैं, जिन्होंने तलाक के बाद अपने पिता के घर को ही अपना घर बना लिया.

सबसे पहले बात करते हैं करिश्मा कपूर की, 2016 में अपने पति संजय से तलाक़ लेने के बाद करिश्मा कपूर अपने पिता रणधीर कपूर के साथ रहने लगी. करिश्मा अपने दोनों बच्चों को अपने साथ रखती है और इसके लिए अपने पति से हर महीने वह मोटी रकम भी लेती हैं.

सुजैन खान की बात करें तो वह 2014 में ऋतिक रोशन के साथ तलाक़ लेने के बाद अपने पिता संजय खान के साथ उनके घर पर रहने लगी. हालाँकि सुजैन और ऋतिक रोशन के दोनों बच्चे ऋतिक के साथ ही रहते हैं.

कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी का साल 2013 में फरहान फर्नीचरवाला के साथ तलाक़ हो गया था. और वह तब से अपने पिता कबीर बेदी के साथ उनके घर में रह रहीं हैं. जबकि कबीर बेदी खुद तीन बार तलाक़ ले चुके है और अब वह अपनी चौथी बीवी के साथ उसी घर में रहते हैं.

राकेश रोशन की बेटी सुनैना रोशन का तलाक़ सन 2000 में आशीष सोनी के साथ हुआ था. 9 साल अपने पिता के घर रहने के बाद सुनैना ने मोहन नागर से शादी कर ली, जिसके बाद फिर से सुनैना का दिल टूट गया और तलाक़ हो गया. उसके बाद सुनैना ने कभी शादी नहीं की और वह अपने पापा राकेश रोशन के साथ रहने लगी.

अभिनेता रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का साल 2017 में तलाक़ हो गया था. परन्तु सौंदर्य ने ज्यादा समय ना लगाते हुए दूसरी जगह शादी कर ली थी और अब वह दोनों अच्छे से एक दूसरे के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रहें हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *