जाह्नवी कपूर ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, फोटो देख लोगो ने बोला वाह जी वहा …

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी दिवंगत अभीनेत्री श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर को तो आज हर कोई जनता हैं जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और उनकी हर फिल्म को फैंस ने खूब प्यार भी दिया है, हालांकि एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने अभिनय से। आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ तस्वीरें या वीडियो शेयर करते रहती हैं। जानवी कपूर की फेन फोल्लोविंग इतनी ज्यादा है की उनकी और भी तस्वीर या वीडियो मिंटो में वायरल हो जाती हैं!

जाह्नवी कपूर की अदाकारी

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मिडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं!

जाह्नवी कपूर का पोज

जाह्नवी कपूर ने एक से बढ़कर एक पोज दिए जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उसी अंदाज को पापराजी ने अपने कैमरे में कैद किया है!

जाह्ननी कपूर का फिल्म प्रमोशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जाह्नवी कपूर अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के लिए बाहर गई थीं और आपको यह भी बता दें कि एक्ट्रेस जींस के साथ ऑफ शोल्डर टॉप भी पहने नजर आ रही हैं! जान्हवी कपूर आने वाली नई फिल्म गुड लक जेरी में उन्हें काम करते देखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! और यह फिल्म 29 जुलाई को Disney Plus Hotstar पर स्ट्रीम की जाएगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *