अभिषेक ने की ऐसी हरकत की ऐश्वर्या ने बैडरूम से निकाल दिया था बाहर, पूरी तरह भड़क गयी थी…

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री के बेस्ट कपल के रूप में जाने जाते हैं। दोनों एक दूसरे के प्रति प्यार साफ तौर पर देखे जा सकते यादव इंडस्ट्री में दोनों के बीच कभी किसी तरह की लड़ाई झगड़े की खबरें भी बाहर नहीं आतीं। हालांकि हर पति पत्नी की तरह दोनों एक दूसरे से बात बात पर बहस जरूर करते हैं लेकिन दोनों के बीच कभी मनमुटाव की खबरें नहीं हैं लेकिन एक बार दोनों के बीच किसी बात को लेकर इतने विवाद व अभिषेक बच्चन को दो रात कमरे के बाहर बितानी पड़ी थी। अभिषेक ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। एक बार वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के गुस्से का शिकार हुए कि उन्हें दो रात कमरे से बाहर गुजारनी पड़ी। तो चलिए जानते हैं उस वाकये के बारे में जब ऐश्वर्या गुस्से से लाल हो गई। अभिषेक से बात करना तक बंद कर दिया था यह बात साल 2014 की है जब अभिषेक बच्चन ने प्रो कबड्डी लीग में जीत हासिल की थी।

इस दौरान अभिषेक की मुलाकात यूनिवर्सिटी के फाउंडर गणेशजी पिता से हुई। उनका ऑफिस काफी छोटा तब अग्निदेव की दे गया। इसके फर्श पर कई सारी ट्रॉफियां रखी हुई हैं। अभिषेक खुद को रोक नहीं पाए और प्यार से पूछ पूछने कि उन्होंने सभी ट्रॉफियों को जमीन पर गिरा है। जिप्पी ने अभिषेक को मुस्कुराते हुए जवाब देकर अपनी ट्रॉफी को जमीन पर रखने के लिए पुरस्कारों को कभी भी अपने सिर पर नहीं चढ़ने देते। अभिषेक जी पीआर की बात जिस कदर प्रभावित हुए और घर घर जाकर ऐश्वर्या और अपनी ट्रॉफी को जमीन पर सजा दिया।

पूरा कमरा रुपयों से भर चुका था लेकिन जैसे ऐश्वर्या ने कमरे में कदम रखा सामने नजारा देखकर वे गुस्से से लाल हो गए। अभिषेक ने ऐश्वर्या को ऐसा करने की वजह बताई लेकिन ऐश्वर्या बहुत गुस्से में थी। यहां तक कि ऐश्वर्या ने अभिषेक को कमरे से बाहर का रास्ता दिखा दिया। ऐश्वर्या के गुस्से का अभिषेक को दो रात कमरे के बाहर हॉल में रात गुजारनी पड़ी हालांकि बाद में सब ठीक हो गया। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहो ना कहो रा.वन धूम 2 गुरु ढाई अक्षर प्रेम के उमराव जान सरकार राज और बंटी बबली जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *