Taarak Mehta को मिले नए नट्टू काका, जानिए अब गढ़ा इलेट्रॉनिक्स में जेठालाल संग कौन आएगा नजर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। 2008 में शुरू हुए इस शो ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. टीआरपी में टप्पू और जेठा का ये सिटकॉम हर हफ्ते टॉप 5 में नजर आता है. शो के अहम किरदार नट्टू काका का किरदार निभाने वाले धनश्याम नायक का पिछले महीने निधन हो गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि धनश्याम नायक के बाद कौन इस किरदार को निभाने वाला है.

जल्द ही नजर आएंगे न्यू नट्टू काका

तारक मेहता की फैनफॉलोइंग का आलम यह है कि सोशल मीडिया पर इसके सैकड़ों फैन पेज हैं। ये फैन पेज शो से जुड़ी हर बड़ी खबर की जानकारी और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसे ही कुछ अकाउंट्स पर नए नट्टू काका की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. और दावा किया जा रहा है कि जल्द ही शो में एक नया नट्टू काका नजर आने वाला है.

वायरल हो रही है ये तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में मनगढ़ंत इलेक्ट्रॉनिक्स दिखाया गया है। साथ ही नट्टू काका की कुर्सी पर एक शख्स बैठा है. दावा किया जा रहा है कि वह शो के नए नट्टू काका हैं, लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है, यह बताना मुश्किल है। फिलहाल शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई है।

https://www.instagram.com/p/CVfKEA6sBP5/

कैंसर के कारण हुआ निधन

बता दें कि अक्टूबर महीने में शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले धनश्याम नायक की कैंसर से मौ त हो गई थी. वह 2008 से शो से जुड़े थे। धनश्याम दास के इस तरह चले जाने से शो से जुड़े सभी लोग हैरान रह गए। उनके अंतिम संस्कार में सभी ने नम आंखों से उन्हें विदाई दी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *