दिवाली पर ज्ञान देना पड़ा भारी अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को कंगना रनौत ने बुरी तरह से लताडा

ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने दिवाली के मौके पर पटाखों पर प्रतिबंध का विरोध किया है! बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस बात पर हामी भर दी है! दरअसल, पटाखों से होने वाले वायु प्रदूषण को कम करने के लिए सद्गुरु ने एक आसान सा फॉर्मूला दिया है! धर्मगुरु ने ट्विटर पर कहा, “वायु प्रदूषण की चिंता बच्चों को पटाखे फोड़ने की खुशी से वंचित करने का कारण नहीं है! अगर आप उनके लिए कुछ करना चाहते हैं, तो तीन दिन पैदल चलकर अपने कार्यालय जाएं और बच्चों को पटाखों का आनंद लेने दें!”

कंगना रनौत ने पटाखों पर प्रतिबंध पर अपनी असहमति व्यक्त करते हुए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर सद्गुरु का एक वीडियो साझा किया है! उन्होंने कहा, ‘पर्यावरण की रक्षा के लिए लोगों को कुछ दिनों के लिए कारों का इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए! कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ‘सद्गुरु वह शख्स हैं, जिन्होंने लाखों पेड़ लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है! दिवाली के मौके पर पूरे पर्यावरण को दूषित होने से बचाएं और तीन दिनों तक अपनी कार का इस्तेमाल न करें! पैदल ही अपने कार्यालय जाओ!”

इस बीच, अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और ‘वीरे दी वेडिंग’ की निर्माता रिया कपूर ने दिवाली पर पटाखे फो ड़ने की परंपरा पर निराशा व्यक्त की! उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ‘पटाखे ज लाना लापरवाह और गैर जिम्मेदाराना है! इसे करना बंद करो!” आपको बता दें कि दिवाली के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए, सद्गुरु ने कहा कि यह दिवाली आपकी मानवता को पूरे गौरव से रोशन करती है! सद्गुरु ने कहा, “इस दिवाली, मानवता को उसकी महिमा में उजागर करें! प्यार और आशीर्वाद!”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *