फ़िल्म डिलवरी बॉय के रिलीज से पहले ही कपिल शर्मा की याददाश्त खो गई पहुँच गए हॉस्पिटल, अपनी ही बीवी को बता रहे है बहन,जाने क्यों

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा जो भी करते हैं फैंस का दिल जीत लेते हैं। कॉमेडी और सेंस ऑफ ह्यूमर में उनका कोई मुकाबला नहीं है। इसलिए फैंस उनके कॉमेडी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब यह इंतजार खत्म होने वाला है। बस कुछ ही दिन और फिर द कपिल शर्मा शो टीवी पर धमाकेदार वापसी कर रहा है। द कपिल शर्मा शो की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

आपका पसंदीदा शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। कॉमेडी शो की रिलीज डेट अनाउंसमेंट के साथ एक फनी प्रोमो भी शेयर किया गया है। इसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी. बल्कि आप शो के ऑन एयर होने के लिए बेताब होंगे। तो इस प्रोमो में क्या है खास, जानिए।

प्रोमो में कपिल शर्मा हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए हैं. उसके सिर पर पट्टी बंधी है। यह ऐसा था जैसे वह बेहोश था और उसके होश में आने का इंतजार कर रहा था। अस्पताल में कपिल शर्मा की पूरी गैंग उनके इर्दगिर्द खड़ी है और कपिल को होश में आते देख काफी उत्साहित है. लेकिन असली मजा इसके बाद आता है। कपिल अपनी आंखें खोलते हैं और सभी को पहचानने की कोशिश करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

टीवी पर कॉमेडी शो की वापसी से न सिर्फ फैन्स बल्कि सेलेब्स के पास भी खुश होने की कोई जगह नहीं है. कृष्णा अभिषेक अब कपिल के शो में नजर नहीं आएंगे। उनके जाने से फैन्स जरूर परेशान होंगे लेकिन अगर कोई गया है तो शो से नए कलाकार भी जुड़े हैं. द कपिल शर्मा शो में टीवी की बबली एक्ट्रेस सृष्टि रोडे की एंट्री हो गई है. सृष्टि इस बार कपिल कीलवा की दिलचस्पी बन गई है। प्रोमो से इसकी मजेदार झलक भी देखने को मिली है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *