फिल्मी दुनिया की 10 अभिनेत्रियों के प्राइवेट वीडियो और फोटो हो चुके हैं लीक, Preity Zinta से लेकर जैकलिन हुई शिकार

वैसे तो बॉलीवुड जगत से जुड़ी हुई अभिनेत्रियां अपने निजी जिंदगी की वजह से काफी ज्यादा शतक रहती है वह ऐसे में पूरी कोशिश करती रहती हैं कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कोई भी बातें या तस्वीर लोगों के बीच ना पाए लेकिन सब कुछ कर लेने के बावजूद भी कई बार ऐसा हो जाता है कि छोटी सी एक गलती से इन अभिनेत्रियों के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो जाती हैं वही बता दे कि अभी पिछले दिनों ही मशहूर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस की भी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी इसके बाद जैकलिन फर्नांडिस को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा तो वही सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनको आलोचना करना भी शुरू कर दिया और अब इसी कड़ी में आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी प्राइवेट तस्वीरें लीक हो चुकी है और एक समय में काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है तो आइए जान लेते हैं इनके बारे में- बॉलीवुड के मेगास्टार Ranveer Singh ने अनुष्का के प्राइवेट पार्ट पर किया भद्दा कमेंट, शर्म से मुंह छिपाते फिरी हसीना….

करीना कपूर

इस लिस्ट में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कपूर खान का नाम भी सामने आता है उनका एक वीडियो अभिनेता शाहिद कपूर के साथ काफी ज्यादा वायरल हुआ था और इस वीडियो में यह दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे थे!

अनुष्का शेट्टी

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभी अनुष्का शेट्टी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था उस वीडियो में अनुष्का शेट्टी नहाते हुए नज़र आ रही थी हालांकि इसके बाद इस वीडियो को लेकर खुद अभिनेत्री ने सफाई भी पेश की थी और कहा था कि यह केवल को बदनाम करने की कोशिश है!

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी इस मामले में आ चुकी है बता दे कि उनका भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसके अंदर वह नहाते हुए दिखाई दे रही थी!

तृषा कृष्णन

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तृषा की भी एक प्राइवेट फोटो अभिनेता राना डग्गुबाती के साथ वायरल हुई थी और कहा तो ऐसा भी जाता है कि यह दोनों गोवा में घूमने के लिए गए हुए थे जहां इनकी किस करने वाली प्राइवेट तस्वीरें वायरल हो गई थी!

वसुंधरा कश्यप

यह भी साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है और वसुंधरा कश्यप की भी साल 2014 में प्राइवेट तस्वीरें लीक हो चुकी है!

जैकलीन फर्नांडिस

यह मुद्दा तो आप सभी को याद ही होगा क्योंकि यह अभी ताजा मुद्दा ही है हाल ही में जैकलिन की सुकेश चंद्रशेखर के साथ कुछ प्राइवेट तस्वीरें वायरल हुई थी!

हंसिका मोटवानी

साउथ की फिल्मों में नजर आने वाली हंसिका मोटवानी की भी साल 2015 में एक प्राइवेट तस्वीर लीक हो चुकी थी और इस दौरान उनका नाम काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था लेकिन वही हंसिका मोटवानी ने अपनी तरफ से कोई भी सफाई अब तक इस मामले पर पेश नहीं की!

नयनतारा

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री भी इस लिस्ट में शामिल है बता दे कि 2014 बात है जब नयनतारा की एक तस्वीर अभिनेता शिबू के साथ काफी ज्यादा वायरल हुई थी जिसमें वह लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे थे!

त्रिशाकर मधु

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री मधु का साल 2021 में ही प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लेख हो चुका था और इस वीडियो के सामने आने के बाद मधु की काफी दादा चर्चा भी हुई थी हालांकि इस वीडियो को फेंक बताया गया था!

अक्षरा हासन

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी इसमें आ चुकी है वहीं साल 2018 में एक प्राइवेट फोटो उनके सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी और इस तस्वीर में अक्षरा हासन बिकनी पहने हुए नजर आ रही थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *