जब ऐश्वर्या के कारण सलमान और शाहरुख खान में हो गया था झगड़ा, गुस्से में आकर किंग खान ने कर दिए था ये कांड

बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत ऐश्वर्या राय अपना 48 वर्ष जन्मदिन मना चुकी है वहीं उनका जन्म 1 नवंबर 1973 को कर्नाटक के मंगलौर में हुआ था अभिनेत्री ने 24 साल पहले तमिल फिल्म इरुवर से अपने करियर की शुरुआत की थी वही उसके बाद उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म और प्यार हो गया इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल भी लीड रोल में नजर आए थे हालांकि शुरुआत में उनकी फिल्में ज्यादा नहीं चली थी लेकिन फिर उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था लेकिन एक फिल्म के दौरान सलमान खान ने कुछ ऐसा कर दिया कि ऐश्वर्या राय बच्चन को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ गई थी!

दरअसल, फिल्म साल 2003 में चलते चलते पर रिलीज हुई थी! इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे! वहीं इससे पहले फिल्म में ऐश्वर्या राय लीड एक्ट्रेस थीं! उस वक्त ऐश्वर्या सलमान खान को डेट कर रही थीं! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब इस फिल्म का मुहूर्त शॉट हो रहा था तो सलमान वहां पहुंच गए और शॉट को रोकने की कोशिश करने लगे! सलमान ने पूरे सेट पर हंगामा कर दिया! उन्होंने शाहरुख से कहा कि वह ऐश्वर्या के साथ बहुत ज्यादा फ्री होने की कोशिश कर रहे हैं!

इसके बाद सलमान और शाहरुख के बीच कहासुनी हो गई! सलमान ने शाहरुख पर अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय के साथ बहुत दोस्ताना व्यवहार करने का आ रोप लगाया! जिसके बाद ऐश्वर्या सलमान को लेकर वहां से चली गईं! इस घटना से शाहरुख खान भड़क गए! उन्होंने ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर कर दिया! उन्होंने तुरंत काजोल को फिल्म करने के लिए बुलाया लेकिन उन्होंने मना कर दिया! उसके बाद शाहरुख रानी मुखर्जी के पास गए! पहले तो रानी इस फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं लेकिन फिर उन्होंने हां कर दी! इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने चलते-चलते फिल्म वीर ज़ारा से हाथ धो बैठे! रिपोर्ट्स के मुताबिक चलते-फिरते फिल्म के सेट पर ये हा दसा हुआ, उन्हें भी वीर ज़ारा से हटा दिया गया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *