सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर हुई शुभ्मन गिल के प्यार में पागल, खुद शुभमन गिल ने किया बड़ा खुलासा….

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल तब से सुर्खियों में हैं, जब से प्रतिष्ठित बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने जिम्बाब्वे में किसी भारतीय खिलाड़ी द्वारा सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर का 24 साल पुराना एकदिवसीय रिकॉर्ड तोड़ा है। 1998 में ‘बुलवायो’ में सचिन ने जहां 127 रन बनाए, वहीं शुभमन ने 97 गेंदों में 130 रन बनाए और ‘मास्टर ब्लास्टर’ के लंबे समय से चले आ रहे रिकॉर्ड को तोड़ा। यह युवा क्रिकेटर के लिए एक अविश्वसनीय क्षण था। इतना ही नहीं शुभमन ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से एक और रिकॉर्ड तोड़ा। वह 22 साल 348 दिन की उम्र में जिम्बाब्वे के खिलाफ शतक बनाने वाले दूसरे सबसे कम उम्र के भारतीय क्रिकेटर बने।

शुभमन गिल ने जैसे ही सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा, उनके पूर्व भारतीय क्रिकेटर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट करने की खबरें फिर से सुर्खियां बटोरने लगीं। जहां कुछ रिपोर्ट्स उनके संभावित ब्रेकअप को लेकर कयास लगा रही हैं, वहीं कई लोगों का कहना है कि दोनों इस समय अपने रिश्ते को सीक्रेट रख रहे हैं। हालांकि इन सभी खबरों और अफवाहों के बीच शुभमन ने अपने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर किया, जिससे उनके फैंस चिंतित हो गए हैं।

‘ज़ी न्यूज’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुभमन गिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की और उस पर एक सीक्रेट मैसेज लिखा, जो कथित तौर पर उनकी रूमानी गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर की तरफ इशारा कर रहा था। नोट में लिखा है, “स्वर्गदूतों के प्यार में मत पड़ो।” कहानी के लाइव होते ही लोग शुभमन और सारा के ब्रेकअप के कयास लगाने लगे। हालांकि, एक और बात जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह थी जब एक प्रशंसक ने शुभमन से उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछा, ‘क्या वह सिंगल हैं या प्रतिबद्ध हैं।’ इसका मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए शुभमन ने लिखा, ”अरे हां! मैं हूं, निकट भविष्य में मेरी खुद की क्लोनिंग करने की कोई योजना नहीं है.

आपको बता दें कि आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग-2019) के खत्म होने के बाद शुभमन गिल ने एक आलीशान ‘रेंज रोवर’ खरीदा था और नई कार के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। इस पर उनकी रूममेट गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर ने कमेंट किया, ‘बधाई हो’ जिससे उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया। सारा के कमेंट के जवाब में शुभमन ने भी दिल वाला इमोजी बनाया और लिखा, ‘बहुत-बहुत धन्यवाद सारा तेंदुलकर।’ यह वह क्षण था, जिसने न केवल शुभमन गिल के प्रशंसकों बल्कि उनके साथी हार्दिक पांड्या का भी ध्यान खींचा। सारा के कमेंट पर शुभमन का जवाब देखकर हार्दिक ने लिखा, ‘सारा की तरफ से शुभमन गिल में आपका स्वागत है।’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *