आलिया भट्ट ने लोगो से कहा नही देखनी है तो मत देखो मेरी फिल्मे,हम लोग…

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने करीना कपूर के साथ तमाशा दिखाया है. बता दें कि फरवरी 2022 में रिलीज हुई आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने दुनियाभर में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया, जिसके बाद वह सातवें आसमान पर हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स की ओर से ‘डार्लिंग्स’ रिलीज हुई थी। वह ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने पति रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की भी घोषणा की है।

हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के दबदबे को लेकर काफी आलोचना हो रही है, लेकिन इससे पहले भी ये बातें उठती रहती थीं. यह करण जौहर थे जिन्होंने 2011 में ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ के साथ आलिया भट्ट को लॉन्च किया था, जो डेविड धवन के बेटे वरुण की भी पहली फिल्म थी। आलिया खुद फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी हैं। उनके पिता ने उनके साथ ‘सड़क 2 (2020)’ भी बनाई थी, जो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

अब आलिया भट्ट ने भाई-भतीजावाद के कारण बॉलीवुड को निशाना बनाए जाने के बारे में कहा है कि उनका मानना ​​है कि वह केवल एक चीज के जरिए इस चर्चा को रोक सकती हैं और वह है उनकी फिल्में। उन्होंने कहा कि उन्हें जवाब न देने का बुरा नहीं लगता। ‘मिड डे’ से बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि उन्हें लोगों की आलोचना का बुरा लगता है, लेकिन जिस काम के लिए उन्हें सम्मान और प्यार मिलता है, उसकी यह एक छोटी सी कीमत होती है.

आलिया भट्ट ने कहा, “मैं बोलकर अपना बचाव नहीं कर सकती। और अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मेरी फिल्में न देखें। मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकती। लोगों को कुछ न कुछ कहना पड़ता है। मैं ‘गंगूबाई’ नाम की हिट फिल्म दी। कौन जीता? मेरा। कम से कम मेरी एक फिल्म के फ्लॉप होने तक। मैं अपनी फिल्मों के माध्यम से साबित करूंगा कि मैं जहां हूं उसके लायक हूं। यह मूर्खतापूर्ण चर्चा कहां से आई? कोई कारण नहीं है इसके लिए।”

याद दिला दें कि करीना कपूर ने भी ऐसा ही बयान दिया था, लेकिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद फिल्म के फ्लॉप होने पर उनके सुर बदल गए। फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर खान ने कहा था कि अगर फिल्म अच्छी होगी तो उसे अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा और यह सभी उम्मीदों को पार कर जाएगी। उन्होंने कहा था कि बॉयकॉट जैसी चीजें एक अच्छी फिल्म को प्रभावित नहीं करती हैं और वह इसे गंभीरता से भी नहीं लेती हैं. एक अन्य इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि वह विवादों पर सफाई देना जरूरी नहीं समझती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *