सलमान खान की पूर्व भाभी मलाइका अरोड़ा ने बायफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ खोले अपने बेडरूम का राज….

Salman Khan’s ex-sister-in-law Malaika Arora revealed the secret of her bedroom with boyfriend Arjun Kapoor: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और सलमान खान की एक्स भाभी, उनका एक इंटरव्यू इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बेडरूम के बारे में कुछ खुलासे कर रखी है! वहीं इस दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कई सारे ऐसे खुलासे भी किए हैं जिन पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाएगा!

वही इस शो में जब मलाइका अरोड़ा से पूछा गया कि उन्हें कैसे लड़के पसंद है तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि उन्हें बियर्ड यानी ढाढी वाले लड़के दादा पसंद आते हैं! मेरे हिसाब से जिन लड़कों का ढाढी होता है उनके पास काफी अच्छी सेंस ऑफ ह्यूमर पाया जाता है!

वही आगे मलाइका अरोड़ा से जब उनके बेडरूम के बारे में पूछा गया कि उन्हें से क्स में कौन सी पोजीशन पसंद है तो इस पर मलाइका अरोड़ा ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे ऊपर लेटे रहना काफी पसंद है! वहीं अगर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते की बात की जाए तो यह दोनों सोशल मीडिया पर अपने अफेयर को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं!

इतना ही नहीं कई बार तो इस जोड़ी का काफी मजाक भी बनाया जाता है जिसकी फिकर ना करते मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सरेआम घूमते और अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं जैसा कि मालूम ही है कि मलाइका अरोड़ा कितनी बिंदास और बेफिक्र अभिनेत्री हैं वह ऐसे सब ट्रॉल्स को इग्नोर करना अच्छे से जानते हैं!

वही फिल्मी दुनिया में दूर रहने के बावजूद भी मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फ्रेंड है और उनको लाखों लोग भी करते हैं और वह अपनी सोशल मीडिया पर अपने योग और फिटनेस के वीडियो भी शेयर करती रहती है!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी अभिनेत्री ने बेडरूम सीक्रेट पर अपने थॉट्स से हो जी हां इससे पहले करीना कपूर खान भी ऐसा कर चुकी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *