Paytm दे रहा है आपको 1 लाख ₹ जीतने का मौका,जाने कैसे।

Paytm is giving you a chance to win 1 lakh, know how: अगर आप पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस बार दिवाली की शॉपिंग करते वक्त कैसा रहेगा अगर शॉपिंग पर कैशबैक के साथ एक लाख रुपए जीतने का मौका मिले। अगर आप खरीदारी करते हुए एक लाख रुपये जीत जाते हैं, तो आपके मुंह से दीपावली की शुभकामनाएं जरूर निकलेगी।

इस बार आपकी दिवाली वाकई हैप्पी दिवाली में बदल सकती है। इस बार फेस्टिव सीजन में ज्यादा से ज्यादा लोगों को लुभाने के लिए कई कंपनियां आकर्षक ऑफर्स लेकर आ रही हैं. पेटीएम ने भी त्योहारी सीजन में अपने ग्राहकों के लिए 100 करोड़ रुपये तक के ऑफर्स की घोषणा की है। पेटीएम के मुताबिक, वह अपने ग्राहकों के लिए बंपर कैशबैक दे रही है।

पेटीएम के इस ऑफर में आपके पास 1 लाख रुपये तक जीतने का मौका है। एक लाख रुपये जीतने के लिए आपको पेटीएम डिजिटल पेमेंट और उसकी सर्विस का इस्तेमाल करना होगा। पेटीएम ने कैशबैक ऑफर्स के साथ-साथ यूपीआई प्रमोशन, ‘बाय नाउ पे लेटर’ और ‘वॉलेट बिजनेस’ पर आकर्षक ऑफर्स भी लॉन्च किए हैं।

कैशबैक धमाका

डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम ने अपने ग्राहकों के लिए ‘पेटीएम कैशबैक धमाका’ शुरू किया है। इस विस्फोट के तहत पूरे भारत की जनता को इनाम जीतने का मौका मिलेगा। पेटीएम ने इस फेस्टिव सीजन के लिए 100 करोड़ रुपये के तोहफे की घोषणा की है। इन ऑफर्स के पीछे एटीएम का उद्देश्य डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देना, उपयोगकर्ताओं को मनी ट्रांसफर, पेटीएम वॉलेट और पेटीएम पोस्टपेड के लिए पेटीएम यूपीआई का अधिकतम उपयोग करने के लिए संवेदनशील बनाना है। यह ऑफर 14 नवंबर तक चलेगा।

1 लाख रुपए जीतने का मौका

पेटीएम ने कहा कि वह त्योहारी सीजन की खरीदारी के दौरान हर दिन 10 विजेताओं को 1 लाख रुपये का इनाम देगी। 10,000 विजेताओं को 100 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। जबकि अन्य 10,000 विजेताओं को 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। 1 से 3 नवंबर तक फेस्टिव सीजन के दौरान यूजर्स को रोजाना 10 लाख रुपये जीतने का मौका मिलेगा।

बिल भुगतान पर कैशबैक

यदि आप अपने मोबाइल फोन पर पेटीएम से भुगतान करते हैं, ब्रॉडबैंड बिल, डीटीएच रिचार्ज, उपयोगिता बिल भुगतान, मनी ट्रांसफर, टिकट बुकिंग, क्रेडिट कार्ड बिल भुगतान, मूवी टिकट बुकिंग, फास्टैग रिचार्ज या ऑनलाइन और ऑफलाइन किराना स्टोर भुगतान। कैशबैक जीतने का मौका मिलेगा।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *