मेगास्टार श्रीदेवी की बहन खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों को देती है मात, देखें खूबसूरत फोटो…

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी भले ही इस दुनिया में न हों, लेकिन अपनी अदाकारी से उनका नाम फिल्मी दुनिया के सुनहरे पन्नों में दर्ज हो गया है. 4 साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली श्रीदेवी ने काफी संघर्ष किया था और उनकी छोटी बहन श्रीलता यंगर इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी थीं। इन दिनों सोशल मीडिया पर श्रीलता यंगर की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आपको भी श्रीदेवी की याद आ ही जाएगी.

दरअसल श्रीदेवी और उनकी छोटी बहन श्रीलता के बीच अपार प्यार था। करियर के शुरूआती दिनों में श्रीदेवी के डांस वीडियो से लेकर श्रीलता ने अपनी बड़ी बहन का हर चीज में बखूबी किरदार निभाया। इस बीच सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही.

श्रीलता की तस्वीर पर नजर डालें तो आप देख पाएंगे कि श्रीलता अपनी बहन की कॉपी लग रही हैं। फोटो के जरिए साफ है कि अगर श्रीलता ने भी अपनी बहन की तरह फिल्मी दुनिया में कदम रखा होता तो वह भी एक मशहूर अभिनेत्री बन जातीं. हालांकि श्रीलता इन दिनों लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं।

गौरतलब है कि श्रीदेवी के इस दुनिया से चले जाने के बाद हिंदी सिनेमा जगत ने एक दुर्लभ हीरा खो दिया था. श्रीदेवी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को खासा नुकसान हुआ है. उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। लेकिन श्रीदेवी की मौ त से सबसे ज्यादा अगर कोई प्रभावित हुआ तो वह उनकी छोटी बहन श्रीलता यंगेर थीं। कहा जाता है कि श्रीदेवी की मौ त की खबर सुनकर श्रीलता सदमे में चली गईं और कई दिनों तक घर से बाहर नहीं निकलीं। मालूम हो कि इस समय श्रीलता अपने पति संजय रामास्वामी के साथ चेन्नई में रह रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *