Shama Sikander के नए लुक ने उड़ाए सबके होश , बोल्ड लुक देख लोगो ने कहा ‘मलाइका भी है फीकी’

बॉलीवुड की एक्ट्रेस शमा सिकंदर जानी मानी अभिनेत्री है ! एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक ! अपने अभिनय के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है ! काम से ज्यादा एक्ट्रेस के काम से ज्यादा उनके तस्वीरों के चर्चे होते हैं ! सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती है !

आए दिन अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है ! एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा अपने बोल्ड लुक के वजह से चर्चा में रहती है ! शमा सिकंदर की कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है ! एक्ट्रेस के फैंस उनकी हर एक तस्वीर को बेहद प्यार देते हैं !

अपने बोल्ड लुक से किया दीवाना

शमा सिकंदर अक्सर अपने बोल्ड लुक में लोगों लोगों को काफी हैरान कर देती है ! एक्ट्रेस ने अपने नए लोग से लोगों को क्रेजी कर दिया है ! दरअसल शमा सिकंदर ने अपने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है ! जिसके चलते एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं ! बता दें कि वायरल हो रही तस्वीरों में शमा सिकंदर का लुक बेहद ही प्यारा और बोल्ड दिखाई दे रहा है !

तस्वीरों को अब तक कई लाइक और कमेंट भी मिल चुके हैं ! एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है !टीवी इंडस्ट्री के कई सारे सीरियल्स में काम कर चुकी शमा सिकंदर ! अब सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ जाती हैं ! हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें की जिसके बाद से सोशल मीडिया पर शेयर की है !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

 जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनके काफी चर्चे हो रहे हैं ! वायरल हो रही तस्वीरों में शमा सिकंदर को ब्लैक कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है ! इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है ! बालों को लुक ओपन रखा है !शमा सिकंदर कैमरे के सामने बेहद बोल्ड को देते हुए नजर आ रहे हैं ! लोग उनके तारीफे करते थक नहीं रहे ! बता दें कि शमा सिकंदर का वायरल हो रही तस्वीरें किसी को अपनी ओर खींच रही है !

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *