एक्ट्रेस पर लगे पैसे लेकर ‘संबंध’ बनाने का गंभीर आरोप , सच सामने आते ही हिला पूरा ‘बॉलीवुड’

बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे फेमस और विवादित चलन कास्टिंग काउच अब काफी हद तक पुराना हो चुका है ! जिससे कई अभिनेत्रियों को शारीरिक बनावट को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था ! बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ता था ! इस दौरान अभिनेत्रियों को उनके शरीर से संबंधित कई तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ता था !

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए एक्ट्रेसेस कई तरह के समझौते करने पड़ते थे ! हर कोई उन्हें उनकी बॉडी को लेकर सलाह देता था ! बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों को अपनी फिल्मी कैरियर को सफल बनाने के लिए कुछ भी करने का सहारा लेना पड़ा! इसी कास्टिंग काउच के चलन को लेकर आज हम किस आर्टिकल के जरिए , आपको बेहद खास बातें बनाने जा रहे हैं !

एक्ट्रेस ने बताई आप बीती

बॉलीवुड की उस एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे ! जिन्होंने कास्टिंग काउच के घिनौने सच को सामने लाया है ! बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद की ! जिन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में भी दी है ! लेकिन इसके बावजूद उन्हें अपने एक्टिंग करियर में कुछ ऐसे काम भी करने पड़े ! जो उन्हें करना बिल्कुल भी पसंद नहीं था ! एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुई इन सभी जातियों का खुलासा किया है !

बता देगी श्वेता बसु प्रसाद को फिल्म ‘मक्का’ में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। श्वेता के एक्टिंग करियर में उन्होंने हिट फिल्मों की एक काफी लंबी चौड़ी लाइन लगा दी थी। लेकिन कुछ वजह से उनकी फिल्में बनना बंद हो गई थी। एक्ट्रेस को कई तरह से मजबूर भी किया गया। उन्होंने बॉलीवुड के काले सच का किया खुलासा और बताया का कास्टिंग काउच को लेकर सच।

 सामने आया कास्टिंग काउच का घिनौना सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी का सबसे बुरा एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया। कि उन्हें मजबूर किया जाता था , शारीरिक संबंध बनाने के लिए। उन्होंने बताया की एक एक्ट्रेस के लिए इस इंडस्ट्री में काम करना बहुत मुश्किल है। क्यूंकि उन्हें कई तरह की शारीरिक और मानसिक परेशानी से गुजरना पड़ता है।

एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा “मैंने अपनी जिंदगी का सबसे बुरा दौर देखा है , जब मुझे अपने दैनिक खर्चों के लिए किसी के साथ सोना पड़ता था और उस समय मेरे पास एक भी फिल्म नहीं थी। इसलिए मुझे यह सब करने के लिए मजबूर होना पड़ा। हालांकि एक अपना के रूप में श्वेता बसु का दौर खत्म हो गया है। उन्होंने 2018 में रोहित मित्तल से शादी की। बता दें की एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी खुशहाल चल रही है।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *