अरबाज की गर्लफ्रेंड ‘जॉर्जिया’ ने अपने सिंपल लुक से जीता लोगो का दिल : फैंस कर रहे जमकर तारीफे !

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड  मलाइका अरोड़ा से भी ज्यादा हॉट और बोल्ड लाइफस्टाइल जीती है। जब भी कैमरे में सपोर्ट होती है , तभी तो उनका लुक सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाता है। जॉर्जिया अपने लुक से लोगों के दिलों में दिलों की धड़कने बढ़ा देती है।

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हॉट फोटोस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस जॉर्जिया का हर कोई दीवाना है। हाल ही में जॉर्जिया को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान जॉर्जिया पैपराजी को देख देने लगी बेहद खूबसूरत पोज। जिसकी वजह से हर कोई तस्वीरें उनकी खूबसूरती का हो रहा है दीवाना।

जॉर्जिया हुई पैपराजी के कैमरे में कैद :

बॉलीवुड में अभी तक डेब्यु नहीं किया है लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर जॉर्जिया काफी एक्टिव रहती है जिसकी वजह से अभी से वो लोगो के दिलों पर राज कर रही हैं। आप को बता की जॉर्जिया जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

वायरल हो रही तस्वीरों में जॉर्जिया को पेट डॉग को बाहर की सैर कराती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं डॉग भी एक्ट्रेस के साथ-साथ चलता हुआ नजर आ रहा है। तस्वीरों में डॉग काफी ज्यादा क्यूट लग रहा है। इन तस्वीरों में स्किन कलर का क्रॉप टॉप  ब्लू कलर का ट्रॉउज़र पहना हुआ है।

सिंपल लुक ने जीता दिल :

एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो कैमरे के सामने डॉग को गोद में उठाकर पोज देने लगीं। तस्वीरों में काफी ज्यादा खुश नजर आईं और मुस्कुराते हुए कैमरे पर जमकर पोज दिए। यह सिंपल लुक लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों की जमकर तारीफ से की जा रही है और हर कोई उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहा है।

आपको बता दें कि जॉर्जिया अरबाज खान की उम्र में काफी ज्यादा फासला है। लेकिन दोनों की बॉन्डिंग में उनकी उम्र बीच में नहीं आती।  दोनों ही एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं और प्यार करते हैं।  सोशल मीडिया पर इनके फेयर की खबरें आए दिन वायरल होती है। जिनकी  वजह से उनके फैंस शादी की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि तलाक के बाद अरबाज खान जॉर्जिया के साथ और मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है और इन दोनों की रिलेशनशिप की खबरें आए दिन से जुड़ी खबरें आए दिन चर्चा में बनी रहती है।

 

 

 

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *