Urfi Javed : फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहन उर्फी पहुंची एयरपोट , “कहा मैं कभी गिर नहीं सकती” वीडियो हुआ वायरल !

ऊर्फी जावेद आए दिन अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ऊर्फी जावेद ने अब तक कई तरह के ड्रेस पहनकर लोगों को हैरत में डाल दिया है। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने कपड़ों से हर किसी को हैरान कर देती है। अपनी बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचाने जाने वाली उर्फी जावेद का हाल ही में एक एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है।

दरअसल उन्हें एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया था।इसी दौरान उन्होंने खूबसूरत सी फ्लोरल प्रिंट ब्लैक साड़ी पहनी हुई थी। सोशल मीडिया पर जावेद के फैंस उनके हर एक पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

उर्फी जावेद ने कहा की वह कभी :

एक्ट्रेस की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया का पर उर्फी जावेद का एक लुक काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान ऊर्फी जावेद को साड़ी में देखा गया है। साड़ी में होने के बावजूद भी उनका लुक काफी हॉट और बोल्ड लग रहा था।

जिसकी वजह से उनके फैंस उनकी तस्वीरों की खूब तारीफें कर रहे हैं। आपको बता दें कि एयरपोर्ट में  ऊर्फी जावेद को साड़ी में देखा गया , उन्होंने साडी के साथ मैच करते हुए हाई हील्स में देखा गया। इस दौरान  पपराजी को पोज देते हुए ऊर्फी जावेद ने बेहद ही बोल्ड तरीके से अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 उर्फी जावेद ने अपना फिगर दिखाते हुए बेहद बोल्ड पोज दिए। आपको बता दें कि वहां मजूद कैमरामैन ने उर्फी जावेद को हाई हील्स को लेकर बोला।  जिसे लेकर उर्फी जावेद ने बेहद ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया।उर्फी ने कहा कि मैं कभी भी नहीं गिर सकती चाहे वह साड़ी पहने या फिर हील्स। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद का हर लुक बेहद स्टनिंग होता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *