बिना ब्रा पहने प्रियंका चोपड़ा चली गई अवार्ड फंक्शन में करवा ली अपनी बेइज्जती, दिखने लगी दोनो….

प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं. उनकी फिल्म मैट्रिक्स जल्द ही रिलीज होने वाली है। प्रियंका इस फिल्म के प्रमोशन में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक आउटफिट पहनकर फैंस को सरप्राइज दे रही हैं. लेकिन कई बार प्रियंका बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंटल हो जाती हैं। एक बार प्रियंका एक अवॉर्ड फंक्शन में बिना ब्रा के पहुंची थीं।

अप्रैल 2021 में बाफ्टा अवॉर्ड्स आयोजित किए गए थे। इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका ने अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी। प्रियंका को उस फंक्शन में जिसने भी देखा वो देखते ही रह गया। अपनी ड्रेस के साथ एक्ट्रेस का इस तरह का एक्सपेरिमेंट काफी भारी हो गया. इस लुक में वह काफी असहज लग रही थीं। उन्हें बार-बार अपनी जैकेट संभालनी पड़ी।

प्रियंका चोपड़ा सफेद रंग की धोती पैंट और गुलाबी रंग के बंदगला कढ़ाई वाले जैकेट के साथ काले जूते में तैयार थीं। वहीं इस एंब्रॉयडरी वाली जैकेट का अगला हिस्सा ऊपर की तरफ कुछ बटन के बाद पूरी तरह से खुला हुआ था. जो काफी रिस्की फैशन था। लेकिन इस लुक में भी प्रियंका कमाल की लग रही थीं और उन्होंने इस हाई-फाई फैशन को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया। हालांकि यह अलग बात है कि प्रियंका ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की तो टोलरों के निशाने पर आ गईं और लोगों ने जमकर कमेंट किए.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *