सपना चौधरी के इस डांस ने अच्छे-अच्छों को दे दी मात, वीडियो वायरल

सपना चौधरी के इस डांस ने अच्छे-अच्छों को दे दी मात, वीडियो वायरल: डांसर सपना चौधरी  एक बार फिर अपने कमाल के स्टेज डांस परफॉर्मेंस लोगों को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही है। डांसर सपना चौधरी की पहचान किसी चीज की मोहताज नहीं है सपना की लाखों चाहने वाले हैं और वह अपने डांस वीडियोस को लेकर इंटरनेट पर छाया जाती है एक बार फिर सपना का एक जबरदस्त डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाते नजर आ रहा है।

सपना चौधरी के डांस का नया वीडियो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लोग बहुत प्यार करते हैं. उनके फैंस हमेशा ही उनके डांस की तारीफ करते हैं. इस बार उन्होंने एक जबरदस्त डांस का वीडियो शेयर किया है जिसमें सपना चौधरी का एक अलग ही और नया अंदाज देखने को मिल रहा है.

सपना चौधरी के फैंस ने कुछ इस अंदाज में की तारीफ

सपना चौधरी के स्टेज डांस की तारीफ हर जगह होती रही है, लेकिन आज भी सपना चौधरी जब डांस परफॉर्मेंस देती हैं तो हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता है. इस बार उनके फैंस उनके इस डांस को देखकर काफी खुश है और उनकी तारीफ में कमेंट किए जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

किस गाने से चर्चा में आई थीं सपना चौधरी

सपना चौधरी को लोग खूब पसंद करते हैं. हरियाणवी गाने सॉलिड बॉडी गाने से चर्चा में आईं सपना ने तमाम हिट्स देने के बाद अपनी जगह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बना ली है. सलमान खान के शो बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद सपना की फैन फॉलोइंग में और भी इजाफा हो गया. इसके बाद से उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम मिलने लगे.

सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने “मेरे सिर पै बंटा टोकणी” पर इस तरह डांस किया कि उन्हें देखने वाला हर कोई हैरान रह गया. सोशल मीडिया पर यकीन मानिए उनके फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए. पहले देखिए सपना के डांस का ये वीडियो, उसके बाद आप खुद ही समझ जाएंगे कि आखिर लोग उन्हें इतना प्यार क्यों करते हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *