निक्की तम्बोली का लेटेस्ट “No Bra” लुक फोटोशूट हुआ वायरल : तस्वीरें देख लोगो के छूटे पसीने !

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम निक्की तंबोलीअपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालही में उनका एक लेटेस्ट लुक काफी वायरल हो रहा है।सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों देख छूट रहा है , लोगो का पसीना देखें तस्वीरें।

बात करें एक्ट्रेस के लुक की तो इस लेटेस्ट तस्वीर में निक्की तंबोली ने सिर्फ एक कोट से अपना शरीर ढका हुआ है। उन्होंने कोट के अंदर ना तो टॉप और ना ही ब्रा पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने सीधे कोट पहन लिया है। जिसने सभी का ध्यान अपनी आकर्षित किया और एक्ट्रेस की यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है।

निक्की तंबोली ने सिर्फ कोट पहन करवाया फोटोशूट :

बिना टॉप और ब्रा पहना कोट  के बटन खोल इस तस्वीर में निक्की तंबोली ने अपना हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाया है।  एक्ट्रेस के इस बोल्डनेस को देख लोगों के होश उड़ रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में लेमन शेड के कोट को पहना हुआ है। जैसा की तस्वीरों में निक्की तंबोली के शरीर का ऊपरी हिस्सा साफ साफ दिखाई दे रहा है।

जिससे उनकी तस्वीर और भी बोल्ड और हॉट दिखाई दे रही है , निक्की तंबोली ने कोट के बटन को खुला रखा हुआ है जिससे एक्ट्रेस का यह लुक और भी ज्यादा बोल्ड दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस ने मैगज़ीन के कवर पेज के लिए करवाया यह फोटोशूट काफी चर्चा में बना हुआ है। हर  कोई निक्की तंबोली के बोल्ड फोटोशूट के बारे में ही बातें कर रहा है।

तस्वीर में एक्ट्रेस जमीन पर बैठकर बोल्ड बोल्ड पोज दे रही है जो कि उनके फैंस के धड़कनों को बढ़ाने के लिए काफी है। लेकिन इस फोटोशूट की सबसे मजेदार बात यह रही कि एक्ट्रेस ने कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस बोल्ड तस्वीरों के साथ निक्की तंबोली ने कैप्शन में लिखा “मुझे पता है कि मैं बहुत अच्छी हूं , इसलिए आपके ऑपिनियन की जरूरत नहीं है”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *