असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने आमिर खान को असम में घुसने से मना किया?

सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं। अब आमिर खान भी भारत सरकार के हर घर तिरंगा अभियान में शामिल हो गए हैं। उन्होंने ‘हर घर तिरंगा अभियान’ में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार को मुंबई में अपने घर पर तिरंगा फहराया। आजादी का अमृत महोत्सव के अभियान में लोगों को भारत की आजादी के 75वें वर्ष पूरा होने के अवसर पर तिरंगा घर लाने और फहराने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है।

केंद्र सरकार ने लोगों से 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों में तिरंगा फहराने की अपील की है. शुक्रवार की शाम आमिर बेटी इरा खान के साथ बालकनी में खड़े नजर आए. रेलिंग के पास तिरंगा भी देखा जा सकता है।

लाल सिंह चड्ढा को लेकर हो रहा है विवाद

आमिर ने करीब चार साल बाद गुरुवार को फिल्म लाल सिंह चड्ढा से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। यह फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। यह एक धीमे लेकिन दयालु आदमी लाल (आमिर) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है क्योंकि वह अपने जीवन की महत्वपूर्ण घटनाओं का वर्णन करता है, जो भारतीय इतिहास की कई प्रतिष्ठित घटनाओं से मेल खाती है।

असम के दौरान स्थगित

आमिर स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए असम जाने वाले थे, लेकिन उन्हें अपना दौरा स्थगित करने के लिए कहा गया। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को कहा कि आमिर ने उनके अनुरोध पर स्वतंत्रता दिवस समारोह के बाद असम की अपनी प्रस्तावित यात्रा स्थगित कर दी। असम के मुख्यमंत्री ने आमिर से अपनी यात्रा स्थगित करने के लिए कहा ताकि “ध्यान” स्वतंत्रता दिवस समारोह से विचलित न हो।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *