करवाचौथ के व्रत ने बचाई बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की जान : खुद एक्टर ने किया इस बात का खुलासा !

एक्टर जितेंद्र ने भले ही बॉलीवुड से थोड़ी दूरी बना रखी है लेकिन वह समय-समय पर टीवी इंडस्ट्री के जरिए लोगों के सामने आते रहते हैं।  हाल ही में दिग्गज अभिनेता जितेंद्र को कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखा गया था।

इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे अहम बात को सबके साथ साझा किया।जितेंद्र ने करवा चौथ से संबंधित एक किस्सा सुनाया जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए।  दरअसल जितेंद्र ने बताया कि करवा चौथ के कारण ही आज वह यहां सब के सामने मौजूद हैं।

जिंतेंद्र ने अपनी लाइफ से जुड़ा किस्सा किया शेयर :

उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे महत्वपूर्ण किस्सा बताया कि किस तरह से करवा चौथ की वजह से उनकी जान बची। हुआ यूं कि उनको एक फिल्म की शूटिंग के दौरान चेन्नई की फ्लाइट पकड़नी थी। करवा चौथ व्रत के चलते पत्नी शोभा ने उन्हें देरी करने को कहा और उन्होंने भी अपनी पत्नी की बात मान ली। जानिए  किस तरह से पत्नी शोभा की वजह से जितेंद्र की जान बचाई।

करवा चौथ का व्रत रखेने की वजह से जितेंद्र की पत्नी शोभा ने उन्हें देरी से जाने के लिए कहा। जितेंद्र की फ्लाइट शाम के 7:00 बजे की थी लेकिन जब जितेंद्र एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें पता चला कि फ्लाइट लेट हो गई है। जितेंद्र ने बताया कि मैंने शोभा को फोन किया और बताया कि मेरी फ्लाइट लगभग 2 घंटे लेट है। मैं चांद निकलने के लिए घर आ सकता हूं ताकि आप करवा चौथ का व्रत पूरा कर सकें।

करवाचौथ ने बचाई जितेंद्र की जान :

बात को आगे बढ़ाते हुए जितेंद्र ने बताया कि जब वह घर पहुंचे तो शोभा ने उन्हें फिर से फ्लाइट पकड़ने के लिए नहीं जाने दिया। क्योंकि जब तक चांद नहीं निकला था , जिसकी वजह से शोभा जितेंद्र जी को रोक रही थी। उस समय जितेंद्र और शोभा बांद्रा के पाली हिल में रुके हुए थे और उन्हें अपने घर से मुंबई एयरपोर्ट दिखाई दे रहा था।

जितेंद्र ने आगे बताया कि थोड़ी देर बाद मैंने अपनी बालकनी से आसमान में आग का गोला देखा जो कि हवाई अड्डे की ओर से आ रहा था।  आगे जितेंद्र ने कहा कुछ घंटों बाद ही मेरे पास कई कॉल आने लगे। क्योंकि यह फ्लाइट क्रैश होने की आग थी। इसी फ्लाइट से जितेंद्र को चेन्नई शूटिंग के लिए जाना था। आपको बता दें कि इस हादसे के दौरान जितेंद्र ने अपने एक को स्टार को खो दिया। इस किस्से में जितेंद्र 1976 में इंडियन एयरलाइंस की फ्लाइट 171 के बारे में बात कर रहे थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *