मिस यूनिवर्स हरनाज सिंधु ने कराया ब्लॉन्ड हेयर में ऐसा फोटोशूट, लोगों को पहचानें में हुए मुश्किलें….

खूबसूरत और गॉर्जियस हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतकर देश का नाम रौशन किया है। लेकिन जब से हरनाज मिस यूनिवर्स बनी हैं, तब से वह अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर से हरनाज की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने ग्लैमरस अवतार में अपना नया फोटोशूट करवाया है। हरनाज के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. हरनाज का लुक देखकर कई लोग हैरान हैं तो कई लोग हरनाज के अंदाज को पसंद कर रहे हैं.

फोटोशूट की नई तस्वीरों में हरनाज सुनहरे बालों में नजर आ रही हैं। हरनाज ने सॉफ्ट कर्ली लुक देकर गोरे बालों को खुला रखा है। तस्वीरों में हरनाज सिर्फ ब्लू कलर की सैटिन शर्ट में नजर आ रही हैं। उन्होंने आंखों पर आईशैडो मैचिंग शर्ट लगाकर स्मोकी लुक दिया है।

इस लुक में हरनाज बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वह हर फोटो में कातिलाना पोज दे रही हैं। हरनाज का ये बदला हुआ लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस का कहना है कि हरनाज किसी भी लुक में धमाल मचा सकती हैं। वैसे ये भी सच है कि हरनाज ने जिस ग्रेस और कॉन्फिडेंस के साथ ब्लोंड हेयर लुक कैरी किया है वो काबिलेतारीफ है. लेकिन कुछ यूजर्स का कहना है कि हरनाज इस लुक में काफी अलग लग रही हैं, उन्हें पहचानना भी मुश्किल है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *