Mouni Roy का बोल्ड लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल : Maldives में वकेशन मना रही है यह हॉट एक्ट्रेस देखे तस्वीरें !

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसस में से एक मौनी रॉय सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से वायरल होती रहती हैं। मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती है हालहि में यह खूबसूरत एक्ट्रेस वेक्शन मनाने मालदीव्स गई हुई थी।

मौनी रॉय मालदीव्स में एन्जॉय करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी और इन तस्वीरों को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया और मौनी के फैंस भी उनकी तस्वीरो की  जम कर तारीफे कर रहे है। मौनी ने मालदीव्स के समुंद्र में एन्जॉय करते हुए यह तस्वीरें ली है।

एक्ट्रेस मौनी रॉय का Beach Look हुआ वायरल :

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने शानदार स्टाइल और फैश सेंस की वजह से जानी जाती हैं। इन दिनों उनका स्टाइलिश बीच लुक खूब सुर्खियों बटोर रहा है और इस बार वह एक स्टनिंग ग्रे मोनोक्रोम स्विमसूट में सभी का ध्यान खींच रही है। उन्होंने टाई-अप स्कर्ट के साथ लुक को टीमअप किया, जिसमें स्टनिंग साइड स्लिट था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

 एक्ट्रेस खुले बालों और मिनिमल मेकअप में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं, स्विमसूट में एक हाल्टर नेकलाइन और एक कटआउट पैटर्न था। जिसने उनके लुक को और निखार दियाऔर बीच फैशन को स्ले करने के लिए इस शीक और आसान लुक से बेहतर क्या हो सकता था। मौनी ने हाई स्लिट से अपनी सेक्सी पैरो को भी फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें ली जिन्हे देख सोशल मीडिया पर हर कोई आहें भर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

 एक्ट्रेस ने इस बार अपने स्टनिंग बीच स्टाइल में ग्लैमरस का तड़का लगाया और  मौनी रॉय ने खूबसूरत पिंक मिनी ड्रेस पहने हुए देखी गईं, जिसमें कटआउट डिटेलिंग के साथ एक कॉर्सेट स्टाइल था। ड्रेस के फिट और फ्लेयर स्टाइल ने इसे और भी आकर्षक बना दिया औरड्रेस के   स्ट्रैपी में एक स्वीटहार्ट नेकलाइन थी। जिसमें मौनी की खूबसूरती और भी बढ़ गई और फैंस ने कहा कि मौनी नागिन नहीं बल्कि एक जलपरी है। मौनी रप्य फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज़ के बाद छुटिया मैंने मालदीव्स गई हुई है और वहींसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर कर रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *