जब बेहद छोटे सा कपड़ा लपेट घूमने निकली निक्की तंबोली, बैकलेस ड्रेस में साइड से दिख गए बॉडी प्राइवेट पार्ट्स, देखें वीडियो

एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Latest Photos) की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। फैंस भी निक्की को काफी पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान निक्की ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर पैपराजी को खूबसूरत पोज दिए।

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली काफी पॉपुलर हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंटरनेट पर आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.

हाल ही में निक्की को मुंबई के जुहू इलाके में एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान निक्की ने नेवी ब्लू कलर की हॉल्टर नेक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह काफी हॉट लग रही थीं.

इस लेयर्ड शॉर्ट ड्रेस में निक्की तंबोली का बोल्ड लुक सभी को पसंद आ रहा है. ढीले बालों और मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया। साथ ही हाई हील्स एक्ट्रेस के हॉट लुक को और शानदार बना रही थीं.

निक्की की बैकलेस ड्रेस उन पर काफी सूट कर रही थी. वहीं एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट के बाहर पपराजी के लिए कई खूबसूरत पोज दिए. यह कहना गलत नहीं है कि निक्की तंबोली का बोल्ड और सिजलिंग अवतार फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है।

‘बिग बॉस 14’ के अलावा निक्की तंबोली ‘खतरा-खतरा’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस साउथ की हिट हॉरर फिल्म ‘कंचना’ में भी काम कर चुकी हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *