श्वेता तिवारी का जंगल में नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, देखे वीडियो कैसे मदहोश हुए लोग…

श्वेता तिवारी का जंगल में नहाते हुए वीडियो: टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं और ऐसे में हमेशा ही वह अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं जिनको उनके फैंस के द्वारा भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है! लेकिन इस बीच अब उनका एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह जंगल में नहाते हुए दिखाई दे रही है!

वही आपको बता दें कि यह वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं है बल्कि काफी पुराना है जिसमें वह जंगल में नहाती हुई दिखाई दे रही है वहीं इस वायरल वीडियो को साल 2009 में प्रसारित किया गया था और यह मशहूर शो इस जंगल से मुझे बचाओ का है! वही ऐसे में इस रियलिटी शो में एक टास्क के चलते उनको कैमरे के सामने नहाना था और ऐसे में श्वेता तिवारी ने शॉर्ट स्कर्ट और बिकनी पहनकर वह सीन फिल्माया था!

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सविता तिवारी कई बार अपनी निजी जिंदगी के चलते ट्रोल भी हो चुकी हैं वहीं उनकी दो शादियां हुई है लेकिन कोई भी नहीं चल पाई है और इसकी वजह से लोग श्वेता तिवारी को ही इसकी बड़ी वजह मानते हैं वहीं अभिनेत्री ने अभिनेता अभिनव कोहली से शादी की थी लेकिन बाद में मीडिया को यही बताया था कि उनके पति अभिनेत्री की बेटी पलक तिवारी के साथ दुर्व्यवहार करते थे!

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *