बॉलीवुड की 7 ऐसी एक्ट्रेसस जिन्होंने बॉलीवुड को दिया नया मुकाम और करवाया टॉपलेस फोटोशूट !

बॉलीवुड और और बोल्डनेस साथ साथ चलते है। बॉलीवुड में समय के साथ कई बदलाव आए हैं ,और बॉलीवुड में खासतौर एक्टेस के बोल्ड लुक और हॉटनेस में काफी बदलाव देखा जा रहा है। बॉलीवुड में पहले से हॉटनेस का स्तर बढ़ गया है और यह बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी पहले से ज्यादा बोल्ड और हॉट हो गई है। 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हॉटनेस के स्तर के बढ़ने का मुख्य कारण हमारी एक्ट्रेसस ही है। एक्ट्रेसस को आज के समय में बोल्ड और हॉटनेस का तड़का लगाने में कोई परहेज नहीं है और बॉलीवुड में एक्ट्रेसस बोल्ड और हॉट के लुक के लिए काफी मेहनत भी करती हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसस है जो अपनी बोल्ड और हॉटनेस की वजह से दूसरी एक्ट्रेस को मात देती है।

आज हम आप को बॉलीवुड की 7 ऐसी एक्ट्रेसस के बारे बताने जा रहे है जिनकी वजह से बॉलीवुड में हॉटनेस का लेवल बढ़ता ही जा रहा है।  बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन एक्ट्रेस ने बोल्ड और हॉट लोकक के चलते करवाया टॉपलेस फोटोशूट और सोशल मीडिया पर भी इन एक्ट्रेसस के जलवे देखते ही बनते है। सोशल मीडिया पर इनकी बोल्ड और हॉट फोटोज कुछ ही मिनटों में विरल हो जाती है।

जानिए इन टॉप 7 एक्ट्रेस के बारे जो फोटोशूट के हुई टॉपलेस :

1] दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने अपने लुक को हॉट लुक देने के लिए फोटोशूट करवाया था। बॉलीवुड के सबसे बड़े फैशन फोटोग्राफर डब्बू  रतनानी ने दीपिका पादुकोण का सबसे हॉट कवर शूट किया था। फोटोशूट को और भी हॉट लुक देने के लिए दीपिका पादुकोण इस फोटोशूट के लिए टॉपलेस हो गई थी।

2]जैकलीन फर्नाडीज

 

बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस भी टॉपलेस हुई थी क्यूंकि वह ट्रेसमे इंडिया की ब्रांड एबेसडर है। इस फोटोशूट की मांग पूरी करते हुए और अपने स्लिकी बालो और हॉट बैक को फ्लॉन्ट करते हुए जैकलीन ने यह टॉपलेस फोटोशूट करवाया था।

3]आलिया भट्ट

राज़ी और गंगूबाई फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट का यह सबसे ज्यादा चर्चित फोटोशूट था जब वह डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए एक बिल्ली के साथ टॉपलेस नजर आई थीं। आलिया भट्ट के इस टॉपलेस फोटो शॉट ने सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया था।

4]सनी लियोनी

बॉलीवुड अभिनेत्रियां फैशन, पोज और मॉडलिंग की दुनिया के लिए अजनबी नहीं हैं। उन्हें अक्सर दुनिया भर की फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट कराते देखा जाता है। अक्सर वे कुछ ऐसे बोल्ड शूट का चुनाव करती हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं। पिछले कुछ दिनों में सनी लियोन के बोल्ड शूट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा लेकिन वह अकेली नहीं हैं। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस बोल्ड और न्यूड फोटोशूट के लिए चर्चा में रह चुकी हैं।

5]मंदिरा बेदी

वोग मैगजीन के शूट के लिए मंदिरा बेदी टॉपलेस हुई थीं। उन्होंने एक छोटी स्कर्ट के साथ अपना टैटू फ्लॉन्ट किया था और टॉपलेस अंदाज में पोज देते हुए नजर आई थीं। उनके छोटे बाल कटवाने को लेकर भी यह फोटो चर्चा में रही थी।उनके इस फोटोशूट ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी।

6]दिशा पटानी

टाइगर श्रॉफ की खास दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए टॉपलेस हो चुकी हैं। इस फोटो ने ने लोगो सोशल मीडिया पर चौंका कर रख दिया था।

7]कियारा अडवाणी

शायद कबीर सिंह अभिनेत्री की यह सबसे चर्चित तस्वीर है! जब वह कैमरे की ओर पोज देते हुए एक पत्ते से खुद को ढंकते हुए नजर आईं। पोस्ट होते ही यह तस्वीर तुरंत वायरल हो गई थी और उनके इस बोल्ड लुक को देखकर हर कोई मदहोश हो गया।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *