जब प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया! सेक्स के मामले में इंडियन ज्यादा मजबूत या अमेरिकन, जानें चौकाने वाला जवाब…

बॉलीवुड अभिनेत्री और हॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है वहीं अभिनेत्री कभी तो अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं तो कभी अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरने थी वैसे तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे समय से बॉलीवुड की फिल्मों में दिखाई नहीं दे रही है फिर भी उनकी लोकप्रियता भारत में काफी अधिक है!

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को नहीं मिल रही है ऐसे में ज्यादातर अब हॉलीवुड की फिल्मों में ही दिखाई दे रही है और यही कारण है कि भारत से विदेश में रहना पसंद करती हैं और अपने सभी संस्कारों को विदेश में ही रहकर निभाती है! वहीं प्रियंका चोपड़ा की कुछ अनसुनी बातें भी सामने आ चुकी हैं उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े हुए राज खोल दिए हैं!

वही एक बार अब प्रियंका चोपड़ा ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में जब पहुंची थी तो उस समय करण जौहर ने कई अजीबोगरीब सवाल प्रियंका चोपड़ा से कर लिए थे और इन सवालों का जवाब दे पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती! लेकिन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बेहद ही 7 तरीके से इन सभी सवालों का जवाब भी दे दिया था और फिर सुर्खियां भी बटोरी थी!

वही इस शो के दौरान करण जोहर ने सबसे पहले तो प्रियंका चोपड़ा से पूछा कि आपको अमेरिकन फैंस अच्छे लगते हैं या फिर भारतीय फैंस तो इस पर अभिनेत्री जवाब देते हुए कहती है कि भारतीय फैंस अच्छे लगते हैं वहीं दूसरा सवाल करण जोहर के द्वारा यह होता है कि अगर अमेरिका वाले प्रपोज करते हैं और भारत वाले प्रपोज करते हैं तो क्या फर्क होता है अभिनेत्री ने बताया कि भारत के लोग काफी सोच समझकर प्रपोज कर लेकिन अमेरिकन लोग बहुत स्ट्रेट होते हैं उनको सोचने समझने में ज्यादा समय ही नहीं लगता!

वहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा हुआ एक सबसे बड़ा राज भी कॉफी विद करण में खोल दिया था उन्होंने बताया था कि वह फोन सेक्स कर चुकी है जब उन्होंने यह खुलासा किया तब उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे तो डर है कि कहीं मेरी मां यह सो ना देख ले!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *