महज 22 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खो दी अपनी वर्जिनिटी, इस व्यक्ति ने उठाया था एक्ट्रेस की मजबूरी का खूब फायदा….

बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जो कि अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है हालांकि अभिनेत्री आज भी बेहद खूबसूरत लगती है वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है और आए दिन अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती है! लेकिन क्या आपको मालूम है अपनी अदाओं से सबको दीवाना कर लेने वाली शिल्पा शेट्टी ने 22 साल की आयु में ही अपनी वर्जिनिटी को खो दिया था!

दरअसल उस समय की बात है जब अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों से अपनी प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में बने हुए थे और एक ऐसा ही समय था जब शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के प्यार में दीवानी थी उस समय वह अभिनेता को बेइंतहा मोहब्बत भी किया करती थी और दोनों की लव स्टोरी काफी ज्यादा आगे बढ़ रही थी कि अचानक से दोनों ने अलग होने का फैसला भी ले लिया था!

शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार से अपने रिलेशन को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन उनकी जिंदगी में सच्चा प्यार तो हासिल करना था ही नहीं और यही कारण है कि एक समय में दोनों की राहें अलग हो गई थी इसके बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी रचा ली थी!

लेकिन शिल्पा शेट्टी का प्यार तो अक्षय कुमार था हालांकि उनका ब्रेकअप हो गया और ब्रेकअप होने के बाद अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के साथ रिलेशनशिप पर कोई भी बयान नहीं दिया था लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इस पर बयान जारी कर दिया था और अपने दर्द को बयां करते हुए अभिनेत्री बताती हैं कि अक्षय कुमार ने मेरा केवल इस्तेमाल किया है और फिर छोड़ दिया है!

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी यहां तक बताती है कि केवल 22 साल की आयु में मैंने खुद की वर्जिनिटी को खो दिया था क्योंकि मैं अक्षय कुमार से बेहद प्यार करती थी इतना कि उनके प्यार में बहुत पागल थी एक पल भी अक्षय कुमार से दूर नहीं रहना चाहती थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *