सनी लियोन ने आज किये पूरे 10 साल बन गई है इतने करोड़ की मालकिन।

साल 2012 में फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सनी लियोन ने बुधवार को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए। सनी ने ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’ और ‘मस्तीजादे’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर अपनी खास पहचान बनाई है। सनी को फिल्मों से ज्यादा पॉपुलैरिटी उनके आइकॉन गानों की वजह से मिली।

शाहरुख खान के साथ ‘लैला मैं लैला’, कनिका कपूर के साथ ‘बेबी डॉल’ या हनी सिंह के साथ ‘चार बोतल वोदका’ हो, इन सभी गानों में सनी के डांस को खूब पसंद किया गया था और ये गाने आज तक पार्टियों का हिस्सा थे. है जीवन। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर काम की तलाश में भारत आई सनी आज करोड़ों की मालकिन हैं। आइए जानते हैं सनी लियोन की कुल संपत्ति, घर, कार कलेक्शन और लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में।

सनी लियोन मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में स्थित एक आलीशान फ्लैट में पति डेनियल वेबर और अपने तीन बच्चों के साथ रहती हैं. जिसे उन्होंने 16 करोड़ की कीमत में खरीदा था। सनी का मुंबई के अलावा अमेरिका के लॉस एंजिलिस में एक बेहद खूबसूरत और लग्जरी बंगला भी है। अंग्रेजी अंदाज में बने इस बंगले का नाम सनी ने ड्रीम रखा है। इस आलीशान हवेली को सनी ने अपने 36वें जन्मदिन पर खरीदा था। वह कोविड के समय अपने परिवार के साथ यहां रह रही थी।

सनी लियोन को महंगी गाड़ियों का बहुत शौक है और मासेराती उनकी पसंदीदा हैं। सनी के कार कलेक्शन में मासेराती घिबली नेरिसिमो, मासेराती क्वाट्रोपोर्टे, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और ऑडी ए5 जैसी गाड़ियां शामिल हैं।

एक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ-साथ सनी लियोन एक फिटनेस इंस्पिरेशन और बिजनेस वुमन भी हैं। सनी ने बहुत छोटी उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था, लेकिन आज वह करोड़ों की मालकिन हैं। सनी फिल्मों, आइटम नंबर्स और ब्रांड एंडोर्समेंट के अलावा कई स्टेज शो भी करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी की कुल संपत्ति 98 करोड़ रुपये है. यानी उनकी कुल संपत्ति 13 मिलियन डॉलर है।

सनी एक साल में करीब 12 करोड़ यानी महीने में करीब 1 करोड़ कमाती हैं। पिछले 10 सालों में सनी का करियर बॉलीवुड में शानदार रहा है और वह लगातार आगे बढ़ रही हैं. हाल ही में जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने उन्हें अपनी नई फिल्म में कास्ट किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *