एक बार फिर से दिखाया ‘आश्रम’ की बबीता ने अपना बोल्ड अंदाज, छोटी सी ड्रेस पहन भरपाया कहर…

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी पिछले कुछ समय से अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में हैं। वेब सीरीज ‘आश्रम’ ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया है। इस सीरीज में त्रिधा ने पर्दे पर बबीता का किरदार इतनी खूबसूरती से निभाया कि लोग उनके बारे में सबकुछ जानने के लिए बेताब हो गए। यही वजह है कि अब उनका हर लुक भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता रहता है.

त्रिधा सोशल मीडिया लवर हैं। अक्सर वह इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक्स की झलकियां दिखाती रहती हैं. त्रिधा को पर्दे पर बेहद बोल्ड अंदाज में देखा गया है और यही जोश उनकी असल जिंदगी में भी देखने को मिलता है. त्रिधा का जीवन जीने का अपना अलग तरीका है। वह अपने लुक्स को लेकर भी काफी स्ट्रिक्ट रहती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने अपना जलवा बिखेरा है.

त्रिधा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इसमें वह पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसके कंधे पर बेल्ट बंधी हुई है। एक्ट्रेस ने इस दौरान स्लिंग बैग कैरी किया है. उन्होंने न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है और हेयर पोनीटेल बनाई है। इसी के साथ त्रिधा ने बेज कलर की हील्स पहनी हुई है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🪬Tridha Choudhury🪬 (@tridhac)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *