इस बड़ी वजह के कारण आमिर खान के बाद अब लोग अक्षय कुमार की फ़िल्म रक्षा बंधन का कर रहे है Boycott

11 अगस्त को रिलीज होने वाली आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का विरोध अभी खत्म नहीं हुआ है कि इसी दिन रिलीज होने वाली सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के बहिष्कार की मांग सोशल मीडिया पर शुरू हो गई है. मंगलवार को अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के खिलाफ ट्विटर और फेसबुक पर भारी विरोध शुरू हो गया। यूजर्स इस फिल्म को देखने न जाने की अपील कर रहे हैं.

बता दें कि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। वहीं शिकारा में अक्षय कुमार की बहन का रोल अदा कर रही एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत.

इस फिल्म की कहानी हिमांशु मिश्रा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। कनिका ने मनमर्जियां, केदारनाथ, जजमेंटल है क्या, गिल्टी, हसीन दिलरुबा, एक विलेन रिटर्न्स जैसी फिल्में लिखी हैं। कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन देश के तमाम मुद्दों पर ट्वीट करती हैं। कनिका ने सीएए को लेकर भी ट्वीट किया, जिसका स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। इसमें कनिका ने लिखा- हम पेपर नहीं दिखाएंगे।

https://twitter.com/SuyogKashyap/status/1554363161792372736

https://twitter.com/imAmanDubey/status/1554180448460234752

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *