BSNL का धमाका, लॉन्च किया 395 दिनों की वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान, मिलेगा डेटा, SMS और फ्री कॉल

BSNL के 797 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 395 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में शुरुआती 60 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल का फायदा मिलेगा। 60 दिनों के लिए 2GB हाई-स्पीड डेली डेटा और रोजाना 100 फ्री SMS मिलेंगे। भले ही प्लान की वैधता 395 दिनों की है, लेकिन इसमें मिलने वाले फायदे केवल शुरुआती 60 दिनों के लिए ही मिलेंगे। 60 दिनों के बाद स्पीड घटकर 80 kbps हो जाएगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो BSNL का यह प्लान सभी सर्किल में उपलब्ध होगा. यूजर्स बीएसएनएल ऑनलाइन पोर्टल का इस्तेमाल करके सर्विस रिचार्ज कर सकते हैं. यह प्लान थर्ड पार्टी ऐप्स पर भी उपलब्ध है.

BSNL का नया रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन है, जो सेकेंडरी सिम कार्ड के तौर पर इसे इस्तेमाल करते हैं. पिछले महीने BSNL ने 197 रुपये का रिचार्ज प्लान जारी किया था, जिसकी वैलिडिटी 100 दिनों की है. हालांकि, इस प्लान में यूजर्स को शुरुआती 18 दिनों के लिए ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB हाई स्पीड डेटा मिलता है.

Airtel

Airtel का 365 रुपये का प्लान 2,999 रुपये का भी है, जिसमें रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 3600 फ्री SMS का फायदा ग्राहकों को मिलेगा।

जियो

जियो का 365 रुपये का 2,897 रुपये का प्लान मिल रहा है। इसमें 2जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना मुफ्त SMS मिलेंगे।

वोडाफोन आइडिया

Vi का 1,799 रुपये का प्लान है, जिसमें Airtel की तरह 24GB डेटा मिलता है। इसके साथ इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 3600 फ्री SMS का बेनिफिट भी मिलता है। ये प्लान भी 365 दिनों का है।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *