डीप नेक गाउन पहन सोशल मीडिया पर मचाया तहलका… उर्वशी रौतेला के फिगर पर टीकि चाहने वालों की नजर…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने काफी कम वक्त में अपने एक्टिंग की वजह से पूरे इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान होने वाली है इसके साथ-साथ उन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह भी बनाई है जिसकी वजह से दुनिया भर में लोगों में जानते हैं और उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती है उनके चाहने वाले उनको देखते ही रह जाते हैं। उर्वशी रौतेला अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा वह बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी चर्चा में रहती हैं। उनके चाहने वाले उनकी हर अदा पर अपना ढेरों प्यार लुटाते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CdBnqtmh6Za/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर किया वीडियो शेयर….

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, उर्वशी रौतेला हाल ही में अपनी एक वीडियो की वजह से काफी चर्चा में आई हुई है।दूसरी ओर अभिनेत्री अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।एक्ट्रेस अपने चाहने वालों से जुड़े रहने के लिए आए दिन अपनी नई नई फोटो शूट की झलक उनके बीच साझा करती रहती है जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आता है और फिर उस पर जमकर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं।एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना मूड ऑफ कर दिखाया है जिस पर से उनके चाहने वालों का नजर हटाना मुश्किल हो गया।

https://www.instagram.com/p/CdESXmFoARh/?utm_source=ig_web_copy_link

कर्वी फिगर फ्लांट करती दिखी उर्वशी रौतेला….

सूत्रों की माने तो एक्ट्रेस ने एक साथ पांच वीडियो शेयर की है जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक डीपनेक गाउन पहनी हुई है और अपनी इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को हाई पोनीटेल में बांधा है।

https://www.instagram.com/reel/CdBljEToeTK/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्वशी ने डायमंड ईयररिंग्स के साथ लुक को एक्सेसाइज किया है। वीडियो में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उनके सामने वाले पर जमकर लाइक कमेंट कर ढेरो प्यार लुटा रहे हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े
https://www.facebook.com/jaatvirals/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *