मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं जन्नत जुबेर… दिखी बोल्ड अवतार में….

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने वाली एक्ट्रेस जन्नत जुबेर अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। उन्होंने अपने दम पर दुनिया भर में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई और वर्तमान समय में दुनिया भर में लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं और उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/CdDHNasuxlu/?utm_source=ig_web_copy_link

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने अपना करियर बतौर एक चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में स्टार्ट किया था और आज वो जानी-मानी अदाकारा बन गई है। देखते ही देखते एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी सेंसेशन बन गई है। अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी जन्नत जुबेर काफी चर्चा में बनी रहती है।

https://www.instagram.com/p/CdAhRkVJTcm/?utm_source=ig_web_copy_link

सिंपल और रिलैक्स मूड में दिखी जन्नत जुबेर…

सूत्रों की माने तो इन दिनों एक्ट्रेस मालदीव में अपना वेकेशन इंजॉय कर रही है और एक्ट्रेस अपने फ्रेंड्स के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी हुई है और लगातार अपनी तस्वीरें उनके बीच साझा करती रहती है, जिन्हें उनके फैंस भी काफी पसंद करते है। बीते रविवार को उन्होंने फिर से अपने चाहने वालों के साथ अपना नया अवतार शेयर किया है। वायरल तस्वीर में वह काफी सिंपल और रिलैक्स मूड में नजर आ रही है।जन्नत ने यहां ऑफ व्हाइट कलर का हाई थाई स्लिट गाउन पहना हुआ है और उनके फैंस को उनकी यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है वह जमकर इस पर अपने लाइक और कमेंट किए जा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cc97F28prR_/?utm_source=ig_web_copy_link

इस लुक में दिखी काफी हॉट…

अपनी इस लुक को कंप्लीट करने के लिए जन्नत में मिनिमल मेकअप किया है और इसके साथ उन्होंने बालों को ऊपर करके बांधा हुआ है। वैसे एक्ट्रेस सिंपल लुक में काफी हॉट नजर आ रही है। गौरतलब है कि जन्नत का यह लुक उनके फैंस को उनका और दीवाना बना रहा है। जन्नत ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शांति’। इस दौरान वह काफी खुश भी दिख रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cc46H5pJy89/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले लंबे वक्त से वह अपकमिंग फिल्म ‘कुल्चे छोले’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।इस फिल्म से वह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं और इसके अलावा जन्नत लगातार कई म्यूजिक वीडियोज भी साइन कर रही हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *