टप्पू संग अफेयर की खबरों के बीच बबीता ने शेयर किया ब्वॉयफ्रेंड संग वीडियो,फैंस ने कहा- ये तो Kiss कर रहा है….

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 सालों से हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है. इस शो का हर किरदार अपने आप में बेहद खास है। वहीं इस शो के सितारों ने फैन फॉलोइंग के मामले में सभी को मात दे दी. वहीं शो में अगर कोई सबसे ज्यादा अपनी खूबसूरती और हॉटनेस को लेकर चर्चा में बना रहता है तो वह जेठालाल की फेवरेट ‘बबीता जी’ हैं. एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता शो में ‘बबीता जी’ का किरदार निभा रही हैं।

मुनमुन सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं मुनमुन दत्ता शो में ‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले राज अनादकट के साथ अफेयर की खबरों को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर मुनमुन और राज को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. लेकिन इसी बीच मुनमुन दत्ता ने अपने पार्टनर के साथ अपना वीडियो शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है. यहां देखें वीडियो…

https://www.instagram.com/reel/CVhdJo5lLzC/

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने फैन्स को अपने पार्टनर से मिलवाया है, जो उनके साथ काफी रिलैक्स हो रहा है. दरअसल, यह एक प्रशिक्षित इंस्टा रील वीडियो है। इसमें हरे रंग का एक शख्स मुनमुन को पीछे से गले लगाता दिख रहा है।

वहीं मुनमुन कहीं न कहीं उनके साथ काफी कंफर्टेबल नजर आ रही हैं. लेकिन कहीं-कहीं वह उससे परेशान नजर आती हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार मैंने यह ट्रेंड अपने पार्टनर के साथ किया।’ मुनमुन दत्ता के इस फनी वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस पर मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की एक तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर उनके एक फैन पेज पर शेयर की गई है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मुनमुन राज का हाथ थामे बेहद क्यूट स्माइल देती नजर आ रही हैं.

वहीं राज भी इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मुनमुन ने ऑरेंज और क्रीम कलर का फ्लोरल प्रिंट टॉप पहना हुआ है. वहीं व्हाइट और ग्रे कलर की हुडी टी-शर्ट में राज काफी हैंडसम लग रहे हैं। जहां कई फैंस इस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं तो कई लोग दोनों को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. कई लोग दोनों की उम्र के अंतर की बात कर रहे हैं। तो कई उन्हें अलग-अलग सलाह देते नजर आ रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *