बेहद कातिलाना पोज देती नजर आई चंकी पांडे की बेटी…रहा नही गया और फैंस ने कह दी ये बात….

बॉलीवुड की जानी-मानी स्टारकिड में से एक एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इंडस्ट्री में काफी कम समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है जिसकी मुझे से दुनिया भर में लोग उन्हें जानते हैं। वह अक्सर अपने ग्लामिस लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।अपनी अदाओं से फैंस को क्लीन बोल्ड करने का तरीका वह बखूबी जानती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी दिन-ब-दिन लंबी होती जा रही है और वह अपने फैंस के लिए अक्सर अपनी नई नई लुक्स में तस्वीरें साझा करती रहती है।

https://www.instagram.com/p/CcklMUbtK_r/?utm_source=ig_web_copy_link

बिकिनी में दिखी बोल्ड…

आपको बता दें कि अनन्या पांडे इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी फोटो सूट की झलक अपने फैंस के सामने साझा करती रहती है ऐसा ही कुछ हाल में हुआ जब एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपने फैंसी के बीच साझा की। बता दे की एक्ट्रेस ने दो तस्वीरें साझा की है जिसमें देखा जा सकता है कि अनन्या आसमानी रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं और इसके ऊपर उन्होंने ऑरेंज रंग का श्रग डाल रखा है जो उनके लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रहा है।

https://www.instagram.com/p/CcsTyPZNDOz/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस उनकी इसी अदा पे फिदा या यूं कह लो कि,उनकी इतनी ही अदा फैंस की नींद उड़ने के लिए काफी है।फैंस के अलावा और सेलेब्स भी उनकी तस्वीर की तारीफ कर रहे है।उनकी दो सहेलियां सुहाना खान और शनाया कपूर ने भी रिएक्शन दिया है।सभी को एक्ट्रेस की ये तस्वीर काफी आ रही है।लोग लगातार इन तस्वीर पर लाइक्स कॉमेंट्स किए जा रहे है।

https://www.instagram.com/p/CbDQ8PttMEn/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्य पांडे आखिरी बार फिल्म गहराइयां में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ चतुर्वेदी नजर आए थे।बता दे कि,एक्ट्रेस की किरदार को इस मूवी में पसंद किया गया था।जल्द ही वो साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाइगर’ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘खो गए हम कहां’ में नजर आने वाली है।उनके फैंस उन्हे बेसब्री से देखने का इंतजार कर रहे है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *