ULLU App पर फिर देखने को मिलेगी गंदगी, अबकी बार बुआ और भतीजा करने जा रहे है ये गंदा काम।

फिल्मों में जहां सेंसरशिप होती है वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपको अपनी पसंद की सीरीज और फिल्में भी देखने को मिलती हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसी फिल्में और बोल्डनेस की सीरीज रिलीज होती है जो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर जाती है। हाल ही में उल्लू ऐप पर कुछ ऐसी सीरीज और फिल्में रिलीज हुईं जिन्हें देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

कोरोना महामारी आने के बाद जब लोग उदास होने लगे और उनके पास मनोरंजन के साधन होने बंद हो गए, तो लोगों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख किया और वहां उन्हें हर तरह के मनोरंजन से जुड़े कंटेंट मिलने लगे। नेटफ्लिक्स हो, अमेजन प्राइम हो, ऑल्ट बालाजी हो या एमएक्स प्लेयर, कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म, हर जगह आपको अपनी पसंद की फिल्में और वेब सीरीज मिल सकती हैं।

यहां हम आपको Ullu App पर हाल ही में रिलीज हुई कुछ ऐसी फिल्मों और सीरीज के बारे में बताएंगे जिन्हें बोल्डनेस फिल्मों के शौकीन लोगों को जरूर देखना चाहिए। शो को उल्लू ऐप पर रिलीज किया गया है, जिसका नाम तवा गरम चारमसुख है। चारमसुख, वेब सीरीज़ एक हिट वेब सीरीज़ है, जिसने युवाओं के बीच वीडियो ऑन डिमांड (VOD) उल्लू ऐप को लोकप्रिय बनाने में मदद की।

तवा गरम चारमसुख (Tawa Garam Charamsukh)

सबसे पहले आपको बता दें कि जल्द ही चरमसुख वेब सीरीज का नया सीजन आने वाला है और जिसमें पीहू कनौजिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उल्लू की नई वेब सीरीज चारमसुख तवा गरम का ट्रेलर (Tawa Garam Charamsukh Trailer) यूट्यूब समेत विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है और लोग कमेंट सेक्शन में अपने विचार साझा कर रहे हैं। चारमसुख के नए सीजन में तवा गरम की कहानी रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है। कहानी दो युवा लड़कों के साथ शुरू होती है जो अपने घर का आनंद ले रहे हैं क्योंकि माता-पिता कुछ दिनों के लिए घर से बाहर हैं।

युवा लड़के रोमांस करने का सपना देख रहे हैं और अचानक तथाकथित चाची उनके घर आती हैं। पूरी कहानी उसके इर्द-गिर्द घूमती है। लड़के और मौसी दोनों एक साथ स्क्रीन पर क्या दिखाते हैं, यह देखकर ही आपको पता चलेगा। लेकिन इतना जरूर है कि ये आपको रोमांस और बोल्डनेस का मजा देने के लिए तैयार है. मौसी का कोई नहीं है, इसलिए वह भी एक लड़के की तलाश में है और लड़का भी एक ऐसी महिला की तलाश में है जिसके साथ वह रोमांस कर सके।

दोनों करीब बढ़ते हैं और ग्रोइंग रूम में पहुंच जाते हैं, दोनों में खूब रोमांस देखने को मिलता है, लेकिन जब दूसरा लड़का बुआ जी के साथ रोमांस करना चाहता है, उसी समय फूफा जी को सब पता चल जाता है और लड़के की पिटाई कर दी जाती है. शो में आपको शुरू से अंत तक बांधे रखने की कला है। यह शुरू से ही रोमांस का मूड सेट करती है और बोल्ड सीन के लुभावने सीक्वेंस के साथ खत्म होती है।

अगर आप बोल्ड फिल्मों के शौक़ीन हैं और रोमांस से जुड़ी कुछ बेहतरीन कहानियाँ देखना चाहते हैं, तो उल्लू ऐप आपके लिए सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म है जहाँ आपको बॉस और कर्मचारी के बीच प्यार देखने को मिलता है, तो कभी-कभी आपको बहन के बीच प्यार देखने को मिलता है- दामाद और बहनोई। प्राप्त। यह ऐप कामुक रिश्ते को दिखाने की कोशिश करता है जो दर्शकों को उत्साहित करता है, इसी तरह चार्मसुख तवा गरम का यह हिस्सा आपको चाची और भतीजे के अनोखे रिश्ते का आनंद लेने देता है अगर आपको ऐसे रिश्ते पसंद हैं। अगर आप करते हैं तो आप Ullu ऐप में जाकर इस शो को देख सकते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *