स्किन फिट ड्रेस में नजर आई हिना खान…एक्ट्रेस का ये अवतार देख फैंस का नजर हटाना हुआ मुश्किल…

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान काफी सुर्खियों में बनी रहती है।एक्ट्रेस में चर्चे में रहने की वजह केवल उनका एक्टिंग नही है बल्कि उनका स्टाइलिश लुक और ड्रेसिंग सेंस भी उनके फैंस को दीवाने बना रहा है।एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग की लिस्ट बहुत लंबी है जिनसे जुड़े रहने के लिए वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी दिलकश अदाएं अपनी फैंस के साथ शेयर करती रहती है।दुनिया भर में उनके चाहने वाले मौजूद है।एक्ट्रेस आज के समय में इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है और वो भी खुद के दम पर।

https://www.instagram.com/p/CcVUL2ppv4l/?utm_source=ig_web_copy_link

नेट वाली व्हाइट ड्रेस पहनी दिखी एक्ट्रेस…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, एक्ट्रेस वर्तमान समय में उस मुकाम पर है जहा उनके फैंस उनकी एक झलक को बेताब रहते है।हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट्स की झलक फैंस के साथ साझा की है जिसमे देखा जा सकता है कि,उन्होंने नेट वाली व्हाइट ड्रेस पहनी हुई और इस लूक को कंप्लीट करने के लिए मिनिमल मेकअप किया है और अपने बालों को ओपन रखा हुआ है। मैचिंग की व्हाइट हील्स कैरी की है।इस लूक में एक्ट्रेस काफी हॉट नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/CcYFB84oI22/?utm_source=ig_web_copy_link

लगातार फैंस कर दे ऐसे कॉमेंट्स…

मीडिया की माने तो,एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के दौरान फ्लोर पर बैठ एक से एक कातिलाना पोज दिए हैं और अब हिना के चाहने वाले उनकी इन अदाओं से नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा है।एक्ट्रेस की इन फोटोज पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और वहीं, फैंस ने ‘खूबसूरत’, ‘हॉट’ और ‘गॉर्जियस’ बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं।
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ वक्त में वह टीवी शोज के अलावा कई म्यूजिक वीडियो, वेब सीरीज और कई अन्य प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनते हुए नजर आई है और फिलहाल वह अपनी अगली वेब सीरीज ‘सेवेन वन’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। कुछ समय पहले ही उनकी इस सीरीज का ऐलान हुआ है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *