पाकिस्तान में एक औरत ने अपने ही नौकर से कर ली शादी,लोग बोल रहे है सच्चे प्रेमी

“एक लफ़्ज़-ए-मोहब्बत का अदना ये फ़साना है, सिमते तो दिल-ए-आशिक, स्प्रेड तो टाइम है।” जिगर मुरादाबादी की ये पंक्तियां पाकिस्तान की नाजिया नाम की महिला पर फिट बैठती हैं। नाजिया न तो कोई सेलिब्रिटी हैं और न ही वहां कोई मशहूर शख्सियत हैं, लेकिन आज उनकी प्रेम कहानी की चर्चा सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मीडिया और सोशल मीडिया के जरिए भी हो रही है। दरअसल, नाजिया ने हाल ही में अपने नौकर से शादी की है। उन्होंने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी पूरी लव स्टोरी भी बताई है। उनका ये किस्सा खूब वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं इनकी लव स्टोरी।

अकेले होने के कारण किराए पर लिया था

रिपोर्ट के मुताबिक यह प्रेम कहानी एक मालकिन और एक नौकर के बीच की है। इस्लामाबाद की रहने वाली नाजिया ने कुछ समय पहले घर के काम के लिए एक नौकर रखा था। उस नौकर का नाम सूफियान था। नाजिया का कहना है कि वह घर में अकेली रहती थी। उसका अपना कोई नहीं था, इसलिए वह एक ऐसे नौकर की तलाश में थी जो भरोसे के योग्य हो। जब एक दोस्त ने सूफियान के बारे में बताया तो मैंने उसे हायर कर लिया। नाजिया ने उन्हें 18 हजार प्रति माह के वेतन पर रखा।

सादगी और साफ दिल देखकर प्यार हो गया

नाजिया का कहना है कि लोगों ने सूफियान की जितनी तारीफ की, वह उससे भी बेहतर है. काम के कुछ ही दिनों में मुझे सुफियान की आदतें, व्यवहार और सोच पसंद आने लगी। सूफियान सबका सम्मान करते हैं और सादगी से रहते हैं। मुझे उसकी ये सब बातें अच्छी लगने लगीं और धीरे-धीरे मुझे सुफियान से प्यार हो गया। कुछ दिनों तक मैंने प्यार को काबू में रखा, लेकिन एक दिन मैंने सुफियान को प्रपोज करने का मन बना लिया।

मालकिन द्वारा व्यक्त किए गए दिल की बात सुनकर आप हैरान रह गए

नाजिया कहती हैं कि जब मैंने सुफियान को प्रपोज करने की हिम्मत की तो उन्हें पहले तो यकीन नहीं हुआ। जैसे ही प्रस्ताव सुनकर उनके होश उड़ गए, कुछ मिनट बाद उन्होंने ‘आई लव यू टू’ में जवाब दिया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। सूफिया का कहना है कि वह अपने पति के साथ बेहद खुश हैं। सुफियान मेरा पूरा ख्याल रखती हैं। वह मेरे लिए खाना बनाता है। बीमार पड़ने पर सावधानी बरतें। नाजिया सूफियन को अपना सलमान खान कहती हैं, जबकि सूफियां उन्हें कैटरीना कैफ कहती हैं।

लोगों ने काफी विरोध किया, लेकिन नहीं हटे

नाजिया का कहना है कि उन्हें सुफियान की सादगी और अच्छी सोच से प्यार था। लोगों ने शादी से पहले हमारे रिश्ते को स्वीकार भी नहीं किया। हमें बहुत लोगों के ताने सुनने पड़े। लेकिन हमने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। लोगों के विरोध के बाद भी हमने शादी कर ली और अब दोनों खुश हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *